चालीस साल शिक्षा ज्योति जला कर रिटायर्ड हुए प्रिंसपल जगन्नाथ श्रीवास्तव

April 2, 2019 2:58 pm0 commentsViews: 237

अमित श्रीवास्तव

मिश्रौलिया/सिद्धार्थनगर।बांसी तहसील के जनता इंटर कालेज असिधवा में प्रधानचार्य के सेवानिवृत होने पर सम्मान एवम् विदाई समारोह का आयोजन सोमवार को किया गया । समारोह में कालेज के प्रबंधक मोहन मुरारी लाल श्रीवास्तव ने कहा कि कर्तव्यों के प्रति निष्ठा ही व्यक्ति को शिखर पर पहुंचाती है। व्यक्ति को अपने मूल उद्देश्य से भटकना नहीं चाहिए, बल्कि  दायित्वों के प्रति हमेशा सजग रहना चाहिए।

आज सेवा निवृत्त हो रहे कालेज के प्रधानाचार्य जगनन्नाथ लाल श्रीवास्तव की नियुक्ति इसी विद्यालय पर शिक्षक के पद पर सन् 1979 में हुई और 2019 में ये सेवानिवृत हो रहे है।इस दौरान ये विद्यालय के प्रधानचार्य बने और कुशलता पूर्वक अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए आज सेवानिवृत्त भी हो रहे हैं l

यह एक आदर्श शिक्षक के रूप में रहे l 40साल की सेवा अवधि में इन्होंने कालेज के लिये समर्पित भाव से कार्य किया। सभी शिक्षकों को इनसे सीख लेने की जरूरत है। इस अवसर पर जगन्नाथ लाल श्रीवास्तव को फूल माला तथा अंग वस्त्रो से सम्मानित किया गया।इस दौरान रवीन्द्र मणि त्रिपाठी,सुनील कुमार रंजन,मुकेश कुमार श्रीवास्तव,अवध नरेश लाल श्रीवास्तव,लाल चंद,आनंद श्रीवास्तव,पंकज श्रीवास्तव,आशीष श्रीवास्तव,अरुण किशोर,संजय श्रीवास्तव,राम मिलन सहित कालेज की छात्र छात्राएं और कर्मचारी मौजूद रहे।

 

(221)

Leave a Reply