MLA कमाल यूसुफ के खिलाफ ज़बरदस्त प्रदर्शन

August 22, 2015 4:05 pm1 commentViews: 555

taqeeb

“डुमरियागंज विधानसभा क्षेत्र के विधायक मलिक कमाल युसूफ के खिलाफ  राष्ट्रीय पंचायत राज ग्राम प्रधान संगठन की जिला इकाई के पदाधिकारियों ने कलेक्ट्रेट परिसर में जमकर नारेबाजी की। वरिष्ठ सपा नेता चिनकू यादव और मंडल अध्यक्ष ताकीब रिज़वी की संयुक्त अगुवाई में MLA के ख़िलाफ सीडीओ को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की।”

धरने को संबोधित करते हुए प्रधान संगठन के मंडल अध्यक्ष ताकीब रिजवी ने कहा कि डुमरियागंज के विधायक कमाल मलिक ने विधानसभा में वर्ष 2013-14 एवं 14-15 में कराये गये कार्यों की जांच मुख्यालय की टीएसी टीम द्वारा कराये जाने की मांग की थी। जिसके क्रम 25 से 28 अगस्त तक जांच निर्धारित है, मगर गांवों में पंचायत चुनाव की सरगर्मियां बढ़ गई हैं और जांच के दौरान झगड़ा हो सकता है। इसलिए प्रधान संगठन इस जांच को रोके जाने की मांग कर रहा है, मगर डुमरियागंज के विधायक जांच को लेकर दबाव बना रहे हैं। उनके इस कृत्य से कई गांवों में तनाव पैदा हो सकता है। वहीं चिनकू यादव ने कहा कि विधायक ने उन्हें अपशब्द तक कहे। मगर सिर्फ सीनियर नेता होने के नाते मैंने कुछ नहीं कहा। लिहाज़ा, उनकी शिकायत के लिए डीएम ऑफिस आए हैं।

संगठन के जिलाध्यक्ष श्याम नारायण मौर्य की अध्यक्षता में अपनी मांगों से संबंधित ज्ञापन मुख्य विकास अधिकारी अखिलेश त्रिपाठी को सौंपा गया। उन्होंने ज्ञापन में उठाये प्रश्नों से शासन को अवगत कराने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर महामंत्री जयंत पांडेय, सत्येन्द्र उर्फ बबलू पांडेय आदि की मौजूदगी रही।

(0)

Tags:

1 Comment

  • प्रधानो की लूट का पर्दा फांश हो जायेगा इसलिए चिंकू यादव और परधान संध मिल कर विरोध कर रहे है

Leave a Reply