पीएम मोदीऔर उनके मंत्री आये दिन देश को शर्मिंदा करने वाले बयान दे रहे हैं- इमरान

October 23, 2015 10:24 pm2 commentsViews: 75

संजीव श्रीवास्तव

imraan

लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत हासिल करने के बाद नरेन्द्र मोदी और उनके मंत्री अहंकार में डूब गये है। यही कारण है कि वह आये दिन आम आदमी को लज्जित करने वाले बयान दे रहे हैं। इसे देष की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी।

यह बातें आम आदमी पार्टी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ पूर्वी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष इं. काजी इमरान लतीफ ने शुक्रवार को जारी बयान में कही। लतीफ ने किरण रिजिजु को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जिन उत्तर भारतीयाें ने भाजपा को सबसे अधिक सीटें दी, उनके बारें में मंत्री द्वारा की गयी टिप्पणी निंदनीय है। उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ बांटने और लड़ाने की सियासत करती है।

आप नेता काजी इमरान ने कहा कि विदेश राज्यमंत्री जनरल वी.के. सिंह ने भी हरियाणा में दलित बच्चों को जिंदा जलाने के संदर्भ में बेहद घटिया स्तर का बयान दिया है। विदेश राज्यमंत्री ने दलितों को कुत्ता संबोधित कर सभ्य समाज का मजाक उड़ाया।

उन्होंने कहा कि यह बात पहले पीएम मोदी ने भी मुसलमानों के संदर्भ में कहा है। भाजपा को समझना चाहिए कि इस तरह कि बातें देश के लिए खतरा हें। इससे फासीवाद का दरवाजा खुलने का संकेत मिलता है। इसका देश व्यापी विरोध करने के लिए आम आदमी पार्टी कमर कस रही है

एक अन्य बयान में जिला संयोजक इं. सर्वेश जायसवाल ने भी मंत्रियों के बयानों की निं दा करते हुए उनके इस्तीफ की मांग की है। उनहोंने कहा है कि यह सरकार अब अधिक दिन चलने वाली नहीं है। जनता सरकार की चूलें हिलाने की तैयारी में है। उन्होंने कहा कि भारत में लोकतंत्र को मिटने नहीं दिया जायेगा।

(1)

2 Comments

Leave a Reply