18 साल की सोनम ने रहस्यमय हालात में दी जान, जांच में जुटी पुलिस

September 15, 2018 5:02 pm0 commentsViews: 628

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। चिहिल्या थाना क्षेत्र के बर्डपुर न 12 के टोला दुबरीपुर में एक 18 वर्षीय युवती ने रहस्यमय हालात में फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की खबर पाकर मौके पर पहुंची चिहिल्या पुलिस ने युवती के शव को कब्जे मे लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। मृतका सोनम  गांव के महेश गुप्ता की पुत्री है। इस मौत को लेकर क्षेत्र में उनके तरह की चर्चा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

परिजनों के मुताबिक कल शाम को पूरा परिवार सोने के लिए चला गया। सोनम भी सोने के लिए अपने कमरे में गई। सुबह शनिवार सुबह जब घरवाले सोनम के कमरे में गये तो उसकी की लाश दुपट्टे के सहारे छत के कुडे से लटकी पाई गई। यह देख कर घर में काहराम मच गया। इसके बाद गांव में शोर मच गया। लोग कई तरह की बात बनाने लगे।

सोनम की आत्महत्या के पीछे की वजह सोनम का परिवार नहीं बता पा रहा है, लेकिन गांव वाले अपनी कयासबाजी भिड़ाने में मशगूल हैं।  इस संबंध में चिल्हिया थाने की पुलिस का कहना है कि युवती की मौत संदिग्ध परिस्थितियो में हई है। इसलिए हर पहलू की जांच कर हत्या की वजह जाननी पड़ेगी। ऐसी स्थिति में लाश को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दी गई है।  रिपोर्ट आने के बाद मामले की कड़िया मिलाना आसान होगा तब मौत के कारणों का  का खुलासा हो सकेगा।

(595)

Leave a Reply