राहिब रिज्वी बने मुलायम सिंह ब्रिगेड के पद्रेश सचिव, बधाइयों का तांता

March 2, 2019 3:41 pm0 commentsViews: 287

एम. आरिफ

 

डुमरियागंज, सिद्धार्थनगर। समाजवादी पार्टी के युवा सपा नेता राहिब रिज्वी मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव बनाये गये हैं। इससे जिले के युवाओं में हर्ष है। इस खबर के बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। याद रहे कि राहिब रिज्वी डुमरियागंज के कस्बा हल्लौर के निवासी हैं।

राहिब रिज्वी के लिए जारी मनोनयन पत्र में यूथ ब्रिगेड के अध्यक्ष मोहम्मद एबाद ने कहा है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव व सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम जी के सुझाव पर राहिब रिज्वी को यूथ ब्रिगेड का सचिव बनाया गया है। एबाद ने उनसे पार्टी के लिए बेहतर काम करने की अपेक्षा की है। उन्होंने कहा है कि राहिब जनता के लिए संघर्षों से पीछे न हटेंगे।

दूसरी तरफ राहिब रिज्वी ने कहा है कि वह समाजवादी पार्टी के सिपाही हैं। वह जनांदोलन की उपज हैं। वे जनता के हितों के लिए सदा लड़ते रहेंगे और पार्टी की पूरी ताकत से सेवा करेंगे। उनकी प्रेरणा लोहिया जी और नेता जी (मुलायम सिंह यादव) हैं। अखिलेश यादव जी की प्रेरणा उन्हें शक्ति प्रदान करती है।

इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय, पूर्व विधायक लालजी यादव, पूर्व विधायक विजय पासवान,  ;युवा नेता रमजान अली, खुर्शीद खान, बेचई यादव, हरिराम यादव, मानस यादव, कलाम सिद्दीकी आदि ने उनको बधाई दी है।

 

 

 

(262)

Leave a Reply