राष्ट्रवादी सामाजिक संगठन को हर संभव मदद होगी – जमील सिद्दीकी

June 23, 2020 1:03 pm0 commentsViews: 171

निज़ाम अंसारी 

शोहरतगढ़ सिद्धार्थनगर। कस्बा स्थित सामाजिक संस्था राष्ट्रवादी सामाजिक संगठन के बढ़ते कदम के साथ पूरे जनपद में अपने मानव मूल्यों और जन सरोकार जनाधिकरों की प्रतिपूर्ति का काम कर रही है अपने सामाजिक उद्देश्यों को पूरा करने की प्रति संगठन हमेशा से ही तत्पर रहा है संगठन ने अपने सांगठनिक क्षमता के बल पर अब तक लगभग हजारों जरूरतमंदों को लॉक डाउन में  खून देने में अग्रणी रहा है।

 गौर तलब है कि यह संस्था असहायों को अस्पताल पहुँचाने, पर्यावरण के लिए पौधे, घायल आवारा पशुओं की देखभाल आदि करती रही है।  आज इस संस्था से जिले के पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष व पूर्व विधान सभा प्रत्याशी जमील अहमद सिद्दीकी को संगठन के महामंत्री वक़ार मोइज खान  व सिद्धार्थ यूनिवर्सिटी के छात्र नेता शाह मोहम्मद खान ने सदस्यता दिलाई। उनके साथ इसी समाजवादी पार्टी के नवनियुक्त नगर अध्यक्ष व सभासद संजीव जायसवाल व पूर्व नगर पंचायत प्रत्याशी नवाब खान ने भी सदस्यता ग्रहण की ।

इस मौके पर मोहम्मद जमील सिद्दीकी ने कहा कि कोई भी व्यक्ति या संस्था जब तक जनसरोकारों पर खरा नहीं उतरती है तब तक समाज में उसकी कोई भूमिका या स्थान नहीं होता उन्होंने कहा कि राष्ट्रवादी सामाजिक संस्था के द्वारा अब तक हर क्षेत्र में किये गए कार्यों की सराहना क्षेत्र में होती रही है इस संस्था से जुड़कर मुझे और मेरी टीम को बहुत खुशी है मैं संगठन के बेहतर भविष्य की कामना करते हुए संगठन को हर संभव मदद पहुँचाने की कोशिश करूंगा।

(156)

Leave a Reply