कानून व्यवस्था ध्वस्त, बलात्कारियों को संरक्षण दे रही सरकार- आफताब आलम

May 5, 2018 4:51 pm0 commentsViews: 303

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। डुमरियागंज लोक सभा क्षेत्र के उम्मीदवार और बसपा नेता आफताब आलम ने पूरे देश की कानून व्यवस्था को ध्वस्त बताते हुए आरोप लगाया है कि भाजपा शासन में यूपी ही नहीं पूरे देश की कानून व्यवसथा बेहद बिगड़ चुकी है, हालत ये है कि सरकार अपनी इज्जत बचाने के लिये बच्चियों के साथ हुए रेप के मामले को दबाकर बलातकारियों को संरंक्षण देने पर तुल गई है।

गत दिवस डुमरियागंज, इटवा क्षेत्र के सोहना, सिकटा, मोहम्मदपुर, कुर्सीडिहा आदि स्थानों पर जनसंपर्क के दौरान उन्होंने कहा कि देश में मासूमों के साथ बलात्कार हो रह है और सरकारी संरक्षण में रेपिस्ट घूम रहे हैं इससे समाज में भय का माहौल है और पीएम मोदी जी विदेश दौरे पर वयस्त है तथा सीएम योगी जी बचकाने बयानबाजी से जनता को मूर्ख बना रहे है।

बसपा नेता आफताब आलम उर्फ गुड्डू भइया ने कहा कि सबका साथ सबका विकास का भाजपा का नारा फेल साबित हुआ है। सिद्धार्थनगर में टूटी सड़कें, सैलाब का कहर, बिजली की किल्लत, रिश्वतखोरी आदि चरम पर है। यही पूरे देश की हालत है।

बसपा नेता आफताब ने अंत में जनता से आहवाहन किया कि यदि आप ने आगामी चुनाव में मुझे विश्वास दिया तो मैं अपने कार्यों पर पूरी तरह से खरा उतरूंगा और दिखाऊंगा कि विकास कैसे होता है।

इस मौके पर इटवा क्षेत्र से बसपा उम्मीदवार रहे हाजी अरशद खुर्शीद ने भी मौजूदा सरकार पर कड़े प्रहार किये। इन सभाओं में बसपा के दिनेश चंद गौतम, पी आर आजाद, राम मिलन भारती, ज्वाला प्रसाद राजभर, एस सी यादव, बड़कन चौधरी, सिराज अहमद, जितेन्द्र प्रधान आदि मौजूद रहे।

(252)

Leave a Reply