प्रधानी के दो सौ नतीजों का एलान, कई नेता, पत्रकार जीते, प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष, मंत्री समेत कई प्रमुख चेहरे हारे

December 13, 2015 12:55 pm1 commentViews: 1249

नजीर मलिक

इटवा के पिपरा पठान से जीते रईस अहमद मालाओं से लदे हुए डुमरियागंज के ग्राम बहेरिया के विजेता छोटे पांडेय व झकहिया के बसपा नेता इसरार अहमद

इटवा के पिपरा पठान से जीते रईस अहमद मालाओं से लदे हुए डुमरियागंज के ग्राम बहेरिया के विजेता छोटे पांडेय व झकहिया के बसपा नेता इसरार अहमद

सिद्धार्थनगर। ग्राम पंचायत चुनावों के परिणाम आने शुरू हो गये हैं। दोपहर 12 बजे तक तकरीबन दो सौ चुनाव परिणाम सामने आ चुके है। जीतने वालों में कई नेता पत्रकार शामिल है, जबकि जिले के कई चर्चित चेहरों को हार का सामना भी करना पड़ा है। ग्राम प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष श्याम नारायन मौर्या सदर ब्लाक के ग्राम परसा शाहआलम से चुनाव हार गये हैं।

डुमरियागंज तहसील के ग्राम बहेरिया से छोटे पांडेय ने भाजपा के वरिष्ठ नेता अभयराम पांडेय की पति को हरा कर चुनाव जीत लिया है तो दूसरी तरफ इटवा ब्लाक के झकहियां गांव के बसपा नेता इसरार अहमद की पत्नी मोमिना खतून ने एक बार फिर जीत हासिल की है। इसके अलावा आम आदमी पार्टी के जिला प्रमुख इंजीनियर सर्वेष जायसवाल बर्डपुर ब्लाक के ग्राम पिपरसन से चुनाव जीत गये हैं।

इटवा ब्लाक
इटवा ब्लाक से मिली खबर के मुताबिक ग्राम सिरसिया से नियाज अहमद, पिपरा छंगत से गोली, और पिपरा पठान से रईस अहमद चुनाव जीत गये है। रमवापुर विशुनपुर से जमीला खातून पत्नी अब्दुल बारी को जीत मिली है।
इसी प्रकार ग्राम दुफेड़िया से अमरुल्लाह की पत्नी मैमुन्निशां को कामयाबी मिली है। मैना से उज्मा पुत्री अतीक अहमद जीत गई हैं।

नौगढ- बर्डपुर ब्लाक
नौगढ़ ब्लाक के ग्राम अहिरौली से पत्रकार विजय यादव ने अपने प्रतिद्धंदी को 148 मतों से हरा दिया है। भीमापार से रामचंदर यादव, रोहूडीला से लाल साहब, भगवानपुर से मुमताज अहमद भी चुनाव जीत गये हैं। परसा शाहआलम से ज्ञानदास ने प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष श्याम नारायन मौर्या को हरा दिया है। संघ के जिलामंत्री जयंत पांउेय की पत्नी भी सदर ब्लाक के मधुकरपुर से चुनाव हार गई हैं। उन्हें वंदना मिश्रा ने हराया है।

अन्य ब्लाकों से —
भनवापुर ब्लाक के ग्राम गौरा बड़हरी से बलराम चौधरी को जीत मिली है। र्ब्डपुर ब्लाक के ग्राम पंचायत नम्बर 2 से गुडिया खान और बर्डपुर नम्बर आठ से बड़कू चौधरी को जीत मिली है।
बढ़नी ब्लाक के रोमिनदेई से कलाम की पत्नी को जीत मिली है। इस ब्लाक के खजुरिया से बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष रमेश चमार जीते है। अकरहरा से सलाहुदृदीन की पत्नी को जीत मिली है।

(29)

1 Comment

  • hi sir its dilip gupta. mai saiyapur ka rahivasy hu . deoriya gao me kaun jita hai kripa kar mujhe bataaye

Leave a Reply