पुलिस पिकेट से सटे रिटायर्ड अध्यापक से 5 हजार की छिनैती

November 7, 2015 4:38 pm0 commentsViews: 581

संजीव श्रीवास्तव

isशनिवार को सिद्धार्थनगर जनपद मुख्यालय से सटे हाइडिल तिराहे पर स्थित पुलिस पिकेट से सटे बदमाशों ने रिटायर्ड अध्यापक विश्वम्भर प्रसाद यादव से 5 हजार रुपये छीन लिया और बड़े आराम से फरार हो गये। दोपहर लगभग 3.30 बजे हुई इस घटना ने सदर पुलिस की सक्रियता की पोल खोल दी है।

रिटायर्ड अध्यापक ने बताया कि उन्होंने घटना के पहले एसबीआई की शाखा से 5 हजार रुपये निकाला था और रुपयों को झोले में रखकर चिल्हिया थाना क्षेत्र के ग्राम बरगदवा अपने घर जा रहे थे। हाइडिल तिराहे के पास दुकान पर चाय पी रहे थे। उन्होंने रुपयों वाला झोला वह जिस कुर्सी पर बैठे थे, अपने पीछे रखा था।

अचानक एक डिस्कवर मोटर साइकिल दुकान के सामने रुकी और उस पर पीछे बैठा युवक उतारा और उनसे झोला छीनकर बाइक पर बैठकर भाग गया। जब तक आस-पास के लोग कुछ समझ पाते लुटेरे दूर जा चुके थे। उन्होंने बताया कि कुछ लोगों ने लुटेरों का पीछा भी किया, मगर वह लुटेरों को पकड़ नहीं सके।

यहां बताते चले कि जिस स्थान पर इस घटना को अंजाम दिया गया, वहां 24 वें घंटें पुलिस के जवान तैनात रहते हैं। अब सवाल यह उठता है कि जब इस स्थान पर लूट की घटना हो सकती है, तो सूनसान स्थान पर सुरक्षा की गारंटी कौन देगा।

(88)

Leave a Reply