उर्स देख कर लौट रहे दो नौजवानों की मौत, एक मौत के कगार पर

October 4, 2018 3:09 pm0 commentsViews: 1417

 

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। बरांव शरीफ में उर्स देख कर लौट रहे दो नौजवानों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई और एक अन्य मौत की कगार पर है, जिसे इलाज के लिए लखनऊ भेजा गया है। घटना बीती बुधवार रात बारह बजे के आस पास की है।मृतक युवकों का नाम का तनवीर और व उस्मान गनी है। घायल का नाम पता नहीं चल सका है। दोनों की उम्र तकरीबन 21 साल बताई जाती है।

बताया जाता है कि आज सुबह इटवा़-बांसी रोड पर बरगदवा के पास भोर के समय लोगों ने सड़क पर तीन व्यक्तियों का पड़े देखा। पास में दो मोटर साइकिलें भी पड़ी थीं। अनुमान किया जाता है कि दोनों बाइकों की टक्कर रात में किसी समय हुई और यह घटना घटी।। करीब जाने पर देखा गया की उनमें दो युवक मर चुके थे, एक की सांस चल रही थी, मगर वह बेहोश था।

बाद में पुलिस को खबर की गई। पुलिस ने घायल को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर लखनऊ भेज दिया। दोनों मुतकों की पहचान गोल्हौरा निवासी उस्मान गनी और मिश्रौलिया निवासी तनवीर के रूप में हुई।तीसरे की पहिचान अभी नहीं हो सकी है। पुलिस मोटर सायकिल के नम्बर से पता करने में लगी है।

इस सम्बंध में पता चला है कि मिश्रौलिया थाना क्षे़त्र के ग्राम बढ़या निवासी निवासी हामिद रजा का पुत्र तनवीर उर्फ सोनू अपने साथी गोल्हौरा निवासी अब्दुल गनी के बेटे उस्मानगली के साथ बाइक से उसी थाना क्षेत्र के बरांव शरीफ में उर्स देखने गया था। अनुमान है कि देर रात में दोनो साथी बाइक से लौट रहे थे और यह घटना हो गई।

दूसरी तरफ यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनो बाइकों में टक्कर न हुई हो, बल्कि किसी बड़े वाहन ने रात में तीनों बाइक सवारों को रौंद डाला हो और रात के अंधेरे का फयदा उठा कर भाग निकला हो।  सच तो जांच में ही सामने आयेगा। बहरहाल हाल इन मौतों से गाेल्हौरा और बढ़या गांव में मातम छाया हुआ है।

 

 

 

 

 

(1323)

Leave a Reply