रोड एक्सीडेंट में काठेला के युवा शाकिर की मौत, हाल ही में हुई थी शादी

March 6, 2019 5:32 pm0 commentsViews: 261

एम. आरिफ

नेट फोटो

इटवा, सिद्धार्थनगर। बीती रात इटवा क्षेत्र के एक संपन्न परिवार के युवक की वाहन दुर्घटना में मौत हो गई। युवक का नाम शाकिर अली है। बताया जाता है कि उसकी हाल ही में शादी हुई थी। उसकी दर्दनाक मौत से इटवा के कठेला क्षेत्र में शोक का माहौल है। शाकिर कठेला गर्वी निवासी अतीउल्लाह का बेटा है। दुर्घटना रात 9 बजे के आसपास की बताई जाती है ।

जानकारी के मुताबिक 22 वर्षिय शाकिर कल मंगलवार को कठेला से 10 किलोमीटर दूर तहसील मुख्यालय इटवा में किसी काम से गया था। रात लगभग 9 बजे वह बाइक से कठेला वापस लौट रहा था कि आचानक शिकरी नाले के पास सड़क पर एक जंगली सुअर आ गया। शाकिर ने उससे बचने की कोशिस की, लेकिन उसकी बाइक सूवर से टकरा गई।

प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि टक्कर के बाद बाइक दूर जा गिरी। टक्कर इतनी भयानक थी कि सुअर और शाकिर की मौके पर ही मौत हो गयी। शाकिर की कुछ महीने पहले शादी हुई थी वह मुम्बई से अपनी पत्नी को बोर्ड परीक्षा दिलाने के लिए आया था। वह एक खुशहाल घर का युवक था। जहां हर वक्त खुशियां बरसती थीं लेकिन बीती रात की दुर्घटना के वजह से पूरे गांव में मातम छाया हुआ है।

शाकिर की पत्नी का रो रो कर पछाड़ें खा रही थी उसके घर पर हज़ारो की भीड़ लगी थी। नमाज़े जनाज़ा बादे मगरिब अदा की जाने की तैयारी हुई थी। फिलहाल गांव में शोक का माहौल है। क्षेत्र कि समाजसेवी इसरार अहमद ने बताया कि ये संकट की घड़ी है। तमाम लोग मृतक आत्मा को शांति के लिए शाकिर पहुंचे हुए हैं। समाचार लिखें जाने तक इटवा पुलिस ने लाश को पीएम की लिए भेज दिया है ।

(246)

Leave a Reply