मार्ग दुर्घटना में एक परिवार के तीन सदस्यों की मौके पर मौत, तीन लोग गम्भीर रुप से घायल

January 10, 2019 9:10 am0 commentsViews: 139

निज़ाम अंसारी


सिद्धार्थनगर। पड़ोसी जनपद महराजगंज के कोल्हुई थाना क्षेत्र के पिपरा पेट्रोल पंप के पास एक बड़ा दर्दनाक हादसा हुआ है. हादसे में शोहरतगढ़ के एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौके पर मौत हो गई वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर किया गया है। घटना बुुुधवार की शाम की है।

कस्बा शोहरतगढ़ के इंद्रानगर निवासी संजय गुप्ता के लिए आज का दिन प्रलय लेकर आया। संजय की गाड़ी का रोड एक्सीडेंट हो गया। घटना की जानकारी होने पर कस्बे में शोक की लहर व्याप्त है जो भी सुन रहा है तत्काल पीड़ित परिवार के घर पर पहुँच रहा है।

सभासाद संजीव जैसवाल के मुताबिक संजय गुप्ता अपने परिवार के साथ कल मंगलवार को अपने परिवार के साथ मारुति आल्टो कार से UP54 6314 पर सवार होकर अपने ससुराल के लिए निकले थे। मुखिया संजय 32 वर्ष के साथ उनकी पत्नी रिंकी 30 वर्ष, बेटी सृजल 12 वर्ष व बेटा ओम 2 वर्ष के साथ खुशी खुशी घर से निकले थे सकुशल ससुराल पहुँचे।

बुधवार को दोपहर में संजय अपने ससुराल के लोगों मनोरमा पत्नी पिंटू व उनकी सास भी साथ में घूमने के लिए निकले थे घूमते घूमते रानियांपुर ढाला के पास से NH24 पर आगये अचानक तीव्र मोड़ पर उनकी गाड़ी पीछे से एक ट्रक में जा घुसी और दुर्घटना ग्रस्त हो गई।

जिसमें मुखिया संजय को हल्की चोट के साथ उनकी पत्नी रिंकी, बेटा ओम उम्र दो वर्ष, उनकी सलहज मनोरमा 28 वर्ष पत्नी पिंटू की मौके पर मौत हो गई।इस वाहन दुर्घटना में संजय की बेटी सृजल, साले का लड़का सुभम व संजय की सास की हालत गंभीर बताई जा रही है।

घटना की जानकारी शोहरतगढ़ स्थित परिवार के लोगों को होने पर विक्की पटवा, आकाश पटवा, ओमप्रकाश पटवा, पड़ोसी दिलीप श्रीवास्तव सहित संजय के मित्र सोनू खान घटना स्थल के लिए रवाना हो चुके थे। वहीं घटना की जानकारी होने पर कस्बे के लोग पीड़ित परिवार को सांत्वना देने पहुँच रहे हैं। सभासद संजीव जैसवाल के अनुसार पहले घायलों को स्थानीय बनकटी के अस्पताल ले जाया गया जहां से घायलों को मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया।

(116)

Leave a Reply