शादी में खर्च के डर से बाप ने सगी बेटी को मार कर कुंडे से लटका दिया

June 9, 2018 6:42 pm0 commentsViews: 585

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। उस्का थाने में एक बेरहम बाप ने सगी बेटी को मार कर उसकी लाश घर के कुंडे से लटका दिया। घटना शुक्रवार की शाम थाने से थोड़ी दूर मजगवां गांव की है। इस प्रकरण में लड़की के पिता राम कुमार समेत चार के खिलाफ नामजद मुकदमा कायम किया गया है। मुकदमें में राम कुमार की दूसरी पत्नि इसलावती व उसके चाचा व चाची का नाम शामिल है। सभी अभियुक्त फरार हो गये है।

बताया जाता है कि पचास वर्षीय रामकुमार की पहली शादी क्षेत्र की ही प्रमिला से हुई थी। उससे चार बच्चे हैं। रामकुमार कमाने के उददेश्य से हैदराबाद रहता था। दस साल पूर्व उसने अपने ही इलाके की इसलावती नामक महिला से शादी कर ली और उसे लेकर अपने चाचा छोटई के यहां रहने लगा। उसकी पहली पत्नी प्रमिला व चार बच्चे उसके पुश्तैनी मकान में रहने लगे।

बताया जाता है कि राम कुमार अंतिम बार हैदराबाद से गांव लौटा तो लोगों ने पहली पत्नी से पैदा हुई बेटी 14 साल की  सुनीता की शादी के लिये उस पर दबाव बनाया। तय हुआ किे उसकी पहली पत्नी शादी के लिये वर ढूंढे, वह पैसा दे देगा। लेकिन पहली पत्नी प्रमिला का कहना था कि उसने लड़का ढूंढ लिया है। राम कुमार पैसे दे तो अगला कदम उठाया जाय।

बतातें हैं कि इस मुददे को लेकर पहली पत्नी प्रतिमा व पति राम कुमार के बीच कल शुक्रवार सांय छ बजे विबाद हुआ जो मार पीट में बदल गया। प्रमिला घटना की तहरीर देनें उस्का थाने पर आई। तहरीर देकर वह घर पहुंची तो बेटी सुनीता की लाश घर में कुंडे से लटकती मिली। लाश के पैर जमीन पर टिके हुए थे इससे साफ था कि उसकी हत्याकर लाश को कुंडे से लटकाया गया है।

इसके बाद प्रमिला ने कल देर रात थाने पर अपने पति रामकुमार, उसकी दूसरी बीबी, चाचा और चाची के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। इस जानकारी के बाद सभी अभियुक्त गांव से फरार हो गये। पुलिस मामले की छानबीन और अभियुक्तों की गिरफतारी के प्रयास में लगी है।

 

(552)

Leave a Reply