चार वर्षों से मोदी के खोखले वादे झेलने को जनता मजबूऱ- माता प्रसाद पांडेय

September 16, 2018 2:17 pm0 commentsViews: 256

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़ ,सिद्धार्थनगर। देश के प्रधानमंत्री 56 इंच का सीना रखकर सैनिकों को मरवा रहे हैं।प्रधानमंत्री का चुनावी वादा था कि पाक ने देश का एक सैनिक भी मारा तो लाहौर तक घुस के मारेंगे।प्रधानमंत्री के ऐसे खोखले वादों  को जनता चार वर्षों से झेल रही है। अब जरूरत आ गई है कि ऐसी सरकार को हटाने के लिए जनजागरण किया जाये।

उक्त विचार समाजवादी पार्टी के नेता और यूपी विधानसभा के पूर्व स्पीकर माता प्रसाद पांडेय ने व्यक्त किया। वे शोहरतगढ़ में समीक्षा बैठक को सम्बोधित कर रहे थे। इस अवसर पर उन्होंने पार्टी वर्करों से बूथों को मजबूत बनाने का आहवान किया।

माता प्रसाद पांडेय ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी अमेरिका जैसे स्वार्थी देश के साथ मिलकर राजनीति कर रहे हैं जबकि अमेरिका पाकिस्तान का घोर समर्थक है।जिले के अधिकारी बेलगाम हो गये हैं।आम जनता शासन-प्रशासन से त्रस्त है।कार्यकर्ता बूथ पर मजबूती से वोट बढ़वाकर पार्टी को जीत दिलाने का कार्य करें।

उग्रसेन सिंह बोले- देश में झूठों और फरेबियों की सरकार

पूर्व विधायक प्रत्याशी उग्रसेन प्रताप सिंह ने कहा कि देश व प्रदेश में तानाशाही,फरेब और झूठ की भाजपा सरकार है जिसने चुनावी वादे कर जनता को छला और देश को बरबाद करने का काम किया।भाजपा सरकार ने विकास के नाम पर कुछ नहीं किया।राष्ट्रीय राजमार्ग के लिए सपा सरकार द्वारा दिये गये धन का पता ही नहीं चला जिसपर आज चलना दूभर हो गया है।जनता को मिलने वाला चीनी व मिट्टी का तेल न देकर जनता के साथ जुर्म किया है।छुट्टा पशुओं का आतंक इतना बढ़ गया है कि किसानों को रात भर जाग कर खेतों की रखवाली करनी पड़ रही है।हिंदू-मुसलमान को तोड़ने के अलावा कभी जोड़ने का काम नहीं।

समीक्षा बैठक में पूरे विधानसभा क्षेत्र के सभी बूथों की समीक्षा की गई तथा उन्हें और भी मजबूत बनाने पर बल दिया गया। बैठक में कहा गया कि बूथों की ताकत जी चुनावी विजय दिलाती है। इसलिए हर बूथ पर कम से कम बीस समाजवादी नौजवानों को अवश्य सक्रिय करना चाहिए।

समीक्षा बैठक मेंपूर्व सांसद आलोक तीव्र, जिला अध्यक्ष अजय चौधरी, इंद्रासना त्रिपाठी, अफसर रिज़वी,मुरली मिश्रा,इब्राहिम बाबा, अम्बिकेश श्रीवास्तव, गुड्डू सिंह, विजय सिंह,जगदीश प्रधान, पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष खलकुल्लाह खान,श्री राम जैसवाल, सुदीप सिंह,राजेश सिंह,रामु यादव, जैनुल्लाह चाचाए घनश्याम बाबा सहित सैकड़ों की संख्या में बूथ और सेक्टर प्रभारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

 

(231)

Leave a Reply