महिला ने मदद की लगाई आश और दरोगा जी लगा दिये वर्दी पे दाग !

December 26, 2018 9:17 am0 commentsViews: 541

महेंद्र कुमार गौतम

बखिरा,संतकबीरनगर। यूपी पुलिस भले ही पीपुल्स फ्रेंडली बनने की कोशिश में हो लेकिन उसपर दाग लगने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। संत कबीर की धरती पर पुलिस की वर्दी दागदार हो गई है। एक महिला ने दरोगा सहित कई लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। आरोप है कि जमीन का विवाद सुलझाने के लिए बुलाकर दरोगा ने आवास पर बंधक बनाकर रेप किया।

संतकबीरनगर के बखिरा थानाक्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर मामले की शिकायत की है।

पीड़िता के अनुसार उसके गांव में अमानुल्लाह, अजीमुल्लाह, राकेश, रमेश के साथ काफी दिनों से विवाद चल रहा है। महिला ने इसकी शिकायत वहां के तत्कालीन एसओ सदानंद सिंह से की थी। तो आरोपी पुलिसवाले ने उसे अपने आवास पर विवाद को सुलझाने के लिए बुलाया।

महिला के अनुसार दरोगा ने तीन दिनों तक उसे बंधक बनाकर रखा और उसके साथ बलात्कार किया। तीन दिनों बाद जब वह वहां से निकली तो थाने में शिकायत करने पहुंची लेकिन उसकी नहीं सुनी गई। महिला ने शिकायती पत्र में बताया है कि इसके बाद उसके विरोधियों ने 19 दिसंबर को उसे बंधक बनाकर गैंगरेप किया। उसके बच्चों की भी पिटाई की।

इस बाबत एसपी संतकबीरनगर का कहना है कि महिला की शिकायत पर कार्रवाई का निर्देश दिया गया है। पीड़िता का मेडिकल कराने के लिए भेज दिया गया है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों पर केस दर्ज कराया जाएगा।

(476)

Leave a Reply