समाजवादी अधिवक्ता महासभा की कार्यकारिणी गठन को लेकर व्यापक विमर्श

September 16, 2018 4:37 pm0 commentsViews: 136

— सपा सरकार ने अधिक्ताओं के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं लागू कीं- शुभांगी द्धिवेदी

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। समाजवादी अधिवक्ता महासभा की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा के साथ  संगठन से ही अधिकाधिक लोगों को जोड़ने पर विस्तार से विमर्श किया गया।  बैठक में संघ का जनाधार व्यापक बनाने के लिए अधिवक्ता समाज के बीच  सदस्यता अभियान चलाने का फैसला किया गया।

मुख्यालय पर समाजवादी अधिवक्ता सभा की बैठक जिलाध्यक्ष शुभांगी द्धिवेदी एडवोकेट की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में जिला कार्यकारिणी के गठन को लेकर पदाधिकारियों के चयन पर विस्तृत् विचार-विमर्श हुआ। इस दौरान कई नामों पर सुझाव भी मांगें गए।  कई लोगों का सुझाव था कि कार्यकाणिी में वही लोग शामिल किये जयें जो वैचारिक रूप से समाजवादी विचारधारा के प्रति प्रतिबद्ध हों।

बैठक में जिलाध्यक्ष शुभांगी ने कहा कि सपा के शासनकाल में अधिवक्ता वर्ग के लिए कई अहम निर्णय लिए गए। सपा मुखिया ने मुख्यमंत्री रहते हुए कई कल्याणकारी योजनाएं लागू की। कहा कि आने वाले समय में सपा की सरकार बनाने में अधिवक्ता समुदाय की भूमिका अहम होगी। इसके लिए अभी से ही जुट जाना होगा।

इस मौके पर देवेन्द्र नाथ शुक्ल, अधिवक्ता रियाज अहमद, माहताब हैदर, पूर्व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अनिरुद्ध यादव के अलावा इजहार अहमद, गणेश शंकर यादव, राजकुमार यादव, प्रमोद धर दुबे, महफूज अहमद, शिवनाथ, पंचराम, राम कुमार, रमेश आदि की मौजूदगी रही। संचालन मेंहदी रिजवी ने किया।

(115)

Leave a Reply