चुनाव में सरकार को सबक सिखाने के लिए अभी से कमर कसना होगा- विजय पासवान

June 28, 2020 2:19 pm0 commentsViews: 144

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक विजय पासवान ने कपिलवस्तु विधानसभा क्षेत्र के जोगिया इलाके में समाजवादी साथियों के साथ साइकिल चला कर तथा लोगों से संपर्क कर भाजपा सरकार द्वारा डीजल और पेट्रोल के कमरतोड़ महंगाई भ्रष्टाचार पुलिसिया जुल्म तथा सरकार के जन विरोधी नीतियों  तथा किसान विरोधी गरीब विरोधी कार्यों का पर्दाफाश कर जन जागरण  किया और समाजवादी आह्वान पत्र बांटने के साथ मौजूदा सरकार को जनविरोधी बताते हुए उसे उखाड़ फेंकने की अपील किया।

इस अवसर पर पूर्व विधायक विजय पासवान ने कहा कि जबसे यह सरकार केन्द्र और प्रद में सत्तारूझ़ हुई है, मंहगाई, भ्रस्टाचार और बेरोजगारी आदि में बेहद तेजी आया है। डीजल और पेट्रोल के दाम आसमान पर पहुंच रहे हैं। सत्ताधारी पार्टी के वर्कर प्रशासन पर दबाव बना कर मनमानी पर उतर ओ हैं। राजनतिक विरोधियों का उत्पीड़न किया जा रहा है।

अंत में पासवान ने लोगों से कहा कि एक साल में चुनाव हेने वाले हैं। जता को इस जालितत्रम सरकार को हटाने के लिए अभ्ी से तैयर होना होगा। समाजवादी जन जागरण कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सपा नेता कृष्णा यादव, रवि शंकर यादव, अब्दुल कलाम सिद्दीकी, चंद्रजीत यादव, अमित कुमार यादव, शिवपूजन लोधी, गौतम लोधी, सुरेंद्र यादव दिनेश आदि प्रमुख रूप से सम्मिलित रहे ।

(132)

Leave a Reply