सपा नेता अनीस हैदर रिजवी का जाना मेरी व्यक्तिगत क्षति: कमरूज्ज्जमां खां

October 19, 2018 7:13 pm0 commentsViews: 70

मेराज़ मुस्तफा/अजीत सिंह

कमरुज्जमा खान

बढ़या, सिद्धार्थनगर। जनपद के डुमरियागंज विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत हल्लौर निवासी कट्टर समाजवादी नेता व सपा के पूर्व जिला महासचिव अनीस हैदर रिजवी के आकस्मिक निधन से समाजवादियों में शोक की लहर दौड़ गई।

सपा के इटवा विधानसभा इकाई के अध्यक्ष कमरूज्जमां खां ने इटवा विधानसभा के अंतर्गत आने वाले भगवतपुर स्थित अपने आवास पर पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि भले ही स्व.अनीस हैदर रिजवी जी वर्तमान में सपा छोड़ सपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह जी द्वारा गठित समाजवादी सेक्यूलर मोर्चा में शामिल हो गये थे परन्तु समाजवादी पार्टी का हर कार्यकर्ता उनको वही सम्मान देता था जो सम्मान उन्हें समाजवादी पार्टी में रहने पर मिलता था।

कमरूज्जमां खां ने कहा कि स्व. रिजवी के आकस्मिक निधन से हर कोई स्तब्ध हैं। सपा में रहते हुए स्व.अनीस हैदर रिजवी के साथ पार्टी के लिए किए गए कार्यों को याद करते हुए कमरूज्जमां खां ने भावुक होकर कहा कि स्व. रिजवी जी का जाना समाजवाद के साथ-साथ मेरी व्यक्तिगत क्षति हुई है, जिसकी भरपाई असम्भव है।

कमरूज्जमां खां ने बताया कि स्व. रिजवी जी ने मुझे सदैव अपने छोटे भाई के समान माना और गैर सपाई दल के नेता व कार्यकर्ता भी उनकी ईमानदारी व कर्तव्य परायणता के वजह से देते थे। अंत में कमरूज्जमां खां ने ईश्वर से स्व. रिजवी की आत्मा की शान्ति की प्रार्थना करते हुए उनके परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की है।

(59)

Leave a Reply