शिवपाल गुट के समाजवादियों ने मोदी को ललकारा, अपनी ताकत भी दिखाई

February 7, 2019 6:00 pm0 commentsViews: 253

अनीस खान

सिद्धार्थनगर। आज प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया)  द्वारा सिद्धार्थनगर ज़िला मुख्यालय पर सरकार की गलत नीतियो के ख़िलाफ़  विरोध प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन में , केन्द्र सरकार की  जबरदस्त आलोचना की गई और प्रशासन को ज्ञापन देकर बेरोजगारी, भ्रष्टाचार के मुद्दे पर मोदी सरकार को सवधान किया गया। इस अवसर पर पार्टी ने भीड़ जुटा कर अपनी ताकत का भी प्रदर्शन किया।

इस अवसर पर कलेक्ट्रेट परिसर में  आन्दोलनकारी वर्करों को संबोधित करते हुए  समाजवादी पार्टी लोहिया (शिवपाल यादव)  के प्रफेश सचिव  प्रतीक राय शा ने।कहा कि   भाजपा की सरकार सभी मोर्चों पर फेल है। मोदी राज में युवाओं के रोजगार के अबसर समाप्त हो गए हैं तथा किसानों की हालात दयनीय हो गई है।

उन्होंने कहा कि ये सरकार देश मे धार्मिक भेद भाव रपी बाधा पैदा कर समाज की समरसता को तोड़ रही है। सरकसर को याद राखना होगा की सामाजिक एकता कमजोर होने से देश कमजोर हो जएगा। उन्होंने कहा कि यह सरकार सत्ता के लिए देश की अस्मिता को दांव पर लगाा रही है।

इस अवसर पर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष सुखराज यादव ने कहा कि मोदी राज के अपराध तो बढ़े ही हैं, साम्प्रदायिक तनाव भी बढ़ा है।देश का मुस्लिम, दलित और पिछड़ा समाज खौफ़ के साये में जी रहा है। ऐसे में इस सरकार को उखाड़ फेंकना होगा।सभा और प्रदर्शन के बाद लोगों ने प्रशासन को ज्ञापन सौंपा। कार्यक्रम में भारी भीड रही।

 

(244)

Leave a Reply