आरक्षण के बहाने सवर्णों को गुमराह कर रही भाजपा़- आफताब आनम

January 9, 2019 5:14 pm0 commentsViews: 199

अजीत सिंह

बांसी, सिद्धार्थनगर।  बसपा नेता और डुमरियागंज लोकसभा क्षेत्र के घोषित प्रत्याशी आफताब आलम ने भाजपा सरकार द्धारा घोषित नये आरक्षण को सवर्ण् समाज के लिए धोखा बताते हुए बसपा वर्करों से अनील किया है कि वे गांवों में सवर्ण समाज के बीच लाकर मोदी और उनकी सरकार की पोल खोल कर सवर्ण समाज को असलियत से परिचित करावें।

आज बुधवार को बसी नगर पंचायत में आयोजित कार्यकर्ता बैठक को सम्बोधित करते हुए आफताब आलम ने कहा कि दस प्रतिशत वाले नये सवर्ण्‍ अरक्ष्रण बिल की घोषणा मोदी जी ने तब किया जब संसद का सत्र खतम होने वाला है। दो दिन में तकनीकी कारणों से यह बिल पास होने वाला नहीं है।उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार चाहती है कि घोषणा की चुनावी लाभ के लिए के लिए घोषणा कर दी जाये, चुनाव में कहेंगे कि हमने सवर्णों को आरक्षएा दे दिया, मगर विरोधियों ने पास नहीं होने दिया।

उन्होंने वर्करों से कहा कि वह गांवों में सवर्ण समाज को बताएं कि बगर मोदी जी वाकई बिल पास कराना चाहते थे तो बिल को पहले क्यों नहीं किया ताकि उन्हें समय मिल जाता। उन्होंने कहा कि मोदी वास्तव में सवर्ण आरक्षण बिल पास नहीं कराना चाहते बल्कि समाज में गडे पिछडे को आपस में लडाना चाहते हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील किया कि इस सच्चाई को गांवों में बता कर असलियत सामने रखें और मोदी जी व उनकी भाजपा को बेनकाब करें।

इससे पूर्व आफताब आलम ने क्षेत्र के बूथों के हालत की जानकारी ली तथा बूथों को मजबूत बनाने पर बल दिया। बैठक में  राजेन्द्र कमल, रामकृपाल मौर्य, दिनेश चन्द्र गौतम, शमीम अहमद, अबरार हुसेन, सतेन्द्र गौतम, जयराम गौतम, भारत लाल निषाद, वीरू, महमूद अली, शम्स तबरेज़, परवेज़ अहमद, रामलाल चौधरी, महताब, मो० कैफ, रमाकान्त कन्नौजिया, एम. पी. दुबे, राम सुभग, मतीउल्लाह आदि लोग उपस्थित रहे।

 

 

(159)

Leave a Reply