सवर्ण सेना ने हस्ताक्षर अभियान चला कर भाजपा के खिलाफ भरी हुंकार

November 3, 2018 4:26 pm0 commentsViews: 255

अजीत सिंह

नेट फोटो

सिद्धार्थनगर। राष्ट्रीय सवर्ण सेना की जिला इकाई ने शनिवार को जिला मुख्यालय पर भाजपा सरकार की सवर्ण विरोधी नीतियों के खिलाफ अभियान चला कर केन्द्र की मोदी और यूपी सरकार की जम कर बख्यिा उधेड़ी और मौजूदा सरकार को आगामी चुनाव में करारी शिकस्त देने का आह्वान किया।

मिली जानकारी के मुताबिक राष्ट्रीय सवर्ण सेना के खिल भारतीय उपाध्यक्ष राकेश दत्त त्रिपाठी के नेतृत्व में सेना ने मुख्यालय स्थित ब्लाक कार्यालय के सामने कैम्प लगा कर केन्द्र सरकार द्धारा लाये गये एससी एसटी बिल के विरोध में हस्ताक्षर अभियान चलाया और लोगों से इस बिल का विरोध करने का आहवान किया।

इस मौके पर मुख्य अतिथि एवं संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राकेश दत्त तिपाठी ने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार सवर्णों की विरोधी है। एससी एसटी बिल लाकर इस सरकार ने छोटी सी घटना पर सवर्णों को जेल भेजने की पूरी व्यवस्था कर दी है। हालत यह है कि इस सरकार में किसी दलित की गलत और गैरकानूनी बात का विरोध कोई सवर्ण नहीं कर सकता। अगर करता है तो उसे अपतानित करने के लिए जेल के दरवाजे खुले हैं।

संगठन के जिला सलाहकार नवीन चौबे ने कहा कि सवर्ण विरोधी भाजपा सरकार को आगामी चुनाव में सबक सिखाना हर सवर्णा की जिम्मेदारी है। नवीन चौबे ने कहा कि सवर्णों के मान सम्मान से खेलने वाली किसी भी दल की सरकार को देश और प्रदेश में कोई भी सवर्ण किसी हालत में समर्थन नहीं देगा।

इस अवसर पर यवा नेता बृजेश सिंह को राष्ट्रीय सवर्ण सेना काि महामंत्री नियुक्त किया गया। कार्य्रकम में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संतोष शुक्ला, विष्णु पाल, अंकित त्रिपाठी, रजनीश मणि त्रिपाठी, राजेश सोनी आदि उपस्थित रहे।

(223)

Leave a Reply