नेपाल सीमा से सटे टाउन में ताला तोड़ कर डेढ़ लाख की चोरी, जबकि वसूली के लिए रात भर गश्त करती है पुलिस

January 2, 2018 4:17 pm0 commentsViews: 351

ओजैर खान

lसुहेल का मेडिकल स्टोर जिसमें चोरी हुई

बढ़नी सिद्धार्थ नगर। ढेबरूआ थाना क्षेत्र के उपनगर बढ़नी में अनम मेडिकल स्टोर का ताला तोढ़ कर लगभग डेढ़ लाख नकद रुपये लेकर फरार हो गये।  सीमा से सटे इस टाउन में पुलिस नेपाल से आने वाले वाहनों और  और तस्करों से वसूली के लिए रात भर जागती है, इसके बावजूद चोर अपना रंग दिखा ही गये। इस घटना से कस्बावासियों में बहुत आक्रोश है। मेडिकल स्टोर टाउन के अम्बेडकर नगर वार्ड में स्थित है। घटना बीती रात की है।

खबर है कि टाउन के मुड़िला रोड पर  स्थित अनम मेडिकल स्टोर के शटर का ताला तोड़कर चोरों द्वारा  1,32,064 रुपया नकद उड़ा लिया गया। चोरी की सूचना पीड़ित  सुहेल अहमद द्वारा पुलिस को देते हुए कार्रवाई की माँग की गई है। सुहेल के मुताबिक बीती रात वह रोज की तरह दुकान  व गोदाम में ताला लगा कर  घर चले गये । रात में चोरों ने दुकान का ताला तोड़ कर तिजोरी को तोड़ कर उसमें रखा १३२०६४ रू़० उठा ले गये। काउंटर के दूसरे भाग में रखा 7000 बच गया जो जल्दबाजी में चोरों के हाथ में नहीं लग सका।

अनम मेडिकल स्टोर के प्रोपराईटर सुहेल अहमद पुत्र अनारूल्लाह निवासी दुधवनिया बुजुर्ग  का कहना है कि जब चौकी की कोबरा  पुलिस व १०० नम्बर पुलिस हमेशा गश्त में रहती है । इसके बावजूद इस रोड पर शटर का ताला तोड़कर चोरी हो जाना समझ से परे है । लोगों में इस घटना से आक्रोश है।

नगर वासियों के दबी जुबान कहना है कि पुलिस बढ़नी तिराहे पर नेपाल आने जाने वाली गाड़ियों से धन वसूलने में व्यस्त रहती है। उन्हें नगर की सुरक्षा की कोई परवाह नहीं है। अगर  थोड़ी परवाह होती तो आये दिन नगर में चोरियों की इतनी ज्यादा वारदातें नहीं होतीं। थाना इंचार्ज अखिलानंन्द उपाध्याय का कहना है कि सूचना मिली है जल्द ही चोरी का पर्दाफाश किया जायेगा।

(307)

Leave a Reply