कानून व्यवस्था बनाए रखना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता़- एसओ संजय दूबे

May 29, 2020 11:55 am0 commentsViews: 201

शिवप्रकाश श्ररीवास्तव

महाराजगंज। शासन प्रशासन की मंशा के अनुरूप क्षेत्र में कानून व्यवस्था को चुस्त एवं दुरुस्त बनाए रखना ही मेरी प्राथमिकता  होगी। फरियादियों को त्वरित न्याय मिलेगा। उक्त बातें थाना बृजमनगंज के नवागत थानाध्यक्ष संजय दूवे ने  थाना परिसर में प्रेस वार्ता के दौरान कही। श्री दूवे ने कोरोना रूपी महामारी के मद्देनजर लोगों से मास्क लगाने,सामाजिक दूरी बनाए  रखने के साथ-साथ शासन के निर्देशों का पालन करने की अपील  किया।

      बताते चलें श्री दुबे इसके पूर्व चौकी प्रभारी नौतनवा के पद पर तैनात थे उन्होंने कहा फरियादी डरे नहीं वह अपनी समस्याओं को स्वयं मुझसे मिलकर बताएं किसी अन्य माध्यम की जरूरत नहीं है।  हर फरियादी की समस्याओं पर त्वरित कार्यवाही की जाएगी। लाकडाउन  के दौरान शासन के दिए गए निर्देशों का ना पालन करने वाले पर  कठोर कार्रवाई की जाएगी। अन्य प्रदेशों से आए हुए प्रवासी जो कोरटाइन सेंटर  व होम कोरटाइन  मैं हैं, अगर वह बाहर घूमते पाए गए तो  उनके ऊपर मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

अंत में उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति बिना  मास्क लगाये सड़क पर दिखा  तो उसकी खैर नहीं। व्यापारी निर्धारित समय से पहले व बाद  मैं दुकानें ना खोलें तथा हर हालत में सोशल डिस्टेंस का पालन सुनिश्चित करें। उन्होंने यह भी कहा कि गलत तरीके से चला रहे वाहन स्वामियों पर नए तरीके से चालान काटी जाएगी।

(192)

Leave a Reply