अपना दल की बैठक में विधानसभा क्षे़त्र की टीम गठित, कार्यकर्ता सम्मेलन 27 को

December 24, 2017 12:20 pm0 commentsViews: 221

निजाम अंसारी

शोहरतगढ़। स्थानीय अपना दल एस के कार्यालय पर विधासभा अध्यक्ष रामदास मौर्या की अध्यक्षता में बैठक सम्पन्न हुई मौर्या ने बैठक में विधानसभा क्षेत्र  पदाधिकारियों का चयन जिला सचिव की देखरेख में किया बैठक में मुख्य अतिथि जिला सचिव शिवचंद्र भारती और विशिष्ट अतिथि जिला सचिव अजय चौधरी उपस्थित रहे और कार्यकर्ताओ को निर्देश दिया की सेक्टर अध्यक्ष और बूथ अध्यक्ष तक का गठन करके पार्टी की नींव मजबूत करें आने वाले 2019 के लोकसभा के चुनाव में पार्टी का प्रदर्शन विधानसभा चुनाव से और बेहतर हो। 

और उन्होंने जानकारी दी कि आने वाले 27 दिसम्बर को शोहरतगढ़ विधानसभा के ढेबरुआ में दिन में 12 बजे  कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन सुनिश्चित किया गया है जिसमे मुख्यातिथि प्रदेश अध्यक्ष युवा मंच माननीय हेमन्त चौधरी एवं माननीय विधायक अमर सिंह चैधरी जी उपस्थित रहेंगे।

सम्मेलन में पार्टी के सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की उपस्थिति अनिवार्य है।इस अवसर पर जिला सचिव शिवचंद्र भारती, विजय बहादुर,राम उग्रह चौधरी, विजय सिंह, राजेंद्र गौतम, चंद्रकेश भारती, राजू, मोतीलाल,अवनींद्र चौधरी, बैजनाथ, शिवशंकर, अजय कुमार चौधरी, लालजी चौधरी, लवकुश सैनी आदि मौजूद रहे।

 

 

(170)

Leave a Reply