शोहरतगढ़ नगर पंचायत में हियुवा ने जनसभा कर दिखाई ताकत, जीत के किये दावे

November 27, 2017 11:26 am0 commentsViews: 215

हिंदुत्व मिश्रत विकास ही सबसे बेहतर माडल- योगेन्द्र प्रताप सिंह

नजीर मलिक

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर।  नगर पंचायत शोहरतगढ़  में भारत माता चौक पर हिंदू युवा वाहिनी नेता और नगर पंचायत के उम्मीदवार सुभाष गुप्ता के समर्थन में भारतीय जनता पार्टी की सभा हुई, जिसमें भाजपा के तमाम वरिष्ठ नेताओं ने शिरकत कर उम्मीदवार की ताकत का यहसास कराया। सभा में शोहरतगढ़ राज परिवार के राजा योगेंन्द्र प्रताप की भागीदारी उल्लेखनीय रही।

जनसभा में भाजपा सांसद जगदम्बिका पाल ने देश और प्रदेश मे भाजपा सरकार द्धारा किये गये विकास कार्यों को याद दिलाया। उन्होंने योगी सरकार की उपलब्धियों की जानकारी शेयर की साथ ही नगर पंचायत में सुभाष गुप्ता व उनकी पत्नी द्धारा कराये गये विकास कार्यों का बखान कर लोगों से कमल निशान पर मोहर लगाने की अपील की।

अपने सम्बोधन में राजा योगेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि वे हमेशा विकास के पक्षधार रहे है। प्रदेश में योगी जी मुख्यमंत्री के रुप में विकास के साथ हिंदुत्व को मजबूत करने के काम में लगे है। उन्होने कहा कि हिंदुत्व मिश्रत विकास का यह माडल शोहरतगढ़ में भी लागू हैं। इसे और मजबूत करना होगा।

राजा साहब ने अंत में लोगों से कहा कि नगरवासी योगी जी की सरकार पर भरोसा रखते हुए सुभाष गुप्ता को अपना मत देकर विकास के सहभागी बनें। सभा विधायक नीरज बोरा,  विधायक राघवेंद्र सिंह,  विधायक सतीश द्विवेदी व को  कुंवर धनुर्धर प्रताप सिंह,  आदि ने भी सम्बोधित किया।

 

 

(179)

Leave a Reply