भाषा को मजबूत बनाने के लिए श्रुतलेख प्रतियोगिता, अभिषेक को मिला अव्वल नम्बर

June 5, 2018 1:53 pm0 commentsViews: 110

 

सगीर ए खाकसार

बढ़नी,सिद्धार्थनगर। पड़ोसी मित्र राष्ट्र नेपाल के कृष्णा नगर नगरपालिका स्थित  आर.एम. कोचिंग सेंटर के दुआरा श्रुत लेख (इमला) प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। भाषा को मजबूत बनाने के उद्देश्य से आयोजित उक्त प्रतियोगिता में कुल आठ स्कूलों के विभिन्न छात्र छात्राओं ने भाग लिया। प्रतियोगिता में सफल छात्रों को पुरस्कृत भी किया गया। इसतें अभिषेक चौधरी ने अव्वल नम्बर हासिल कर पहला पुरस्कार जीता।

जानकारी के मुताबिक श्री महेंद्र स्कूल के सभागार में आयोजित  प्रतियोगिता में अभिषेक चौधरी ने प्रथम,साकिब खान,दूसरे और कासिफ खान तीसरे स्थान पर रहे।आर एम कोचिंग सेंटर के निदेशक और इस प्रतियोगिता के संयोजक राहुल मोदनवाल ने कहा कि मेरा मकसद बच्चों का सर्वांगीण विकास करना है।इस तरह के आयोजन से बच्चों में भाषा सम्बन्धी जानकारी होती है जो आगे चलकर प्रतियोगी परीक्षाओं में सहायक साबित होगी।

इस कार्यक्रम में बतौर प्रमुख अतिथि प्रमुख अतिथि सहारा पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल सुश्री सायदा तबुसुम तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में डॉक्टर अनामी सुशील रहीं।श्रीमती शांति देवी व सुश्री सरस्वती की उपस्थिति उल्लेखनीय रही। विजेताओं को शील्ड भो प्रदान की गयी।कार्यक्रम के अंत में श्री मोदनवाल ने आये हुए अतिथियों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद भी ज्ञापित किया।

 

(78)

Leave a Reply