छह वर्षीय मासूम के साथ रेप, आरोपी भेजा गया जेल

April 19, 2018 12:48 pm0 commentsViews: 2858

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। एक छह वर्षीय मसूम बच्ची के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। परिजन जिला स्पताल में रात तकरीबन डेढ़ बजे लेकर आये। माशूम की हालत बहुत गम्भीर है। मामला चिल्हिया थाने के सेमरा बजहां गांव का है।

जिले मे नाबालिग से हुई रेप की घटना से हर कोई हतप्रब है रेप की यह घिनौनी घटना चिल्हिया थाना क्षेत्र के सेमरा बजहा गाँव मे बीती रात उस वक्त हुई जब 6 साल की मासूम अपने घर के बाहर शादी के कार्यक्रम को देखने गई थी। वही गाँव ही का 22 वर्षीय जितेन्द्र यादव मासूम को बहला फुसला कर गाँव के बाहर झाडियो मे ले गया और दरिन्दगी की सारी हदे पार कर दी।

लडकी को खोजते हुए देर रात जब घर वाले घटना स्थल पर पहुँचे तो मासूम बच्ची वहा खून मे लथपथ बेहोश पडी थी होश मे आने पर जब बच्ची ने अपने साथ हुए दरिन्दगी के बारे मे वताया तो घर वालो के होश उड गए।

उन्होने घटना की तत्काल सूचना स्थानीय थाने को दी पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया बच्ची का जिला अस्पताल मे इलाज चल रहा है  इस मामले मे परिजन आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की माँग कर रहे है।

वही इस संवेदनशील मामले मे पुलिस अधीक्षक डा धर्मवीर सिंह का कहना है कि अभियुक्त की गिरफ्तारी कर समुचित धाराओ के अलावा पास्को एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेजा जा रहा है

(2652)

Leave a Reply