कपिलवस्तु महोत्सव में लगी रही पुलिस, दूसरी बार ताला तोड कर माल उठा ले गये चोर

December 29, 2017 5:22 pm0 commentsViews: 244

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। सदर थाना क्षेत्र  में जिला मुूख्यालय के स्टेशन रोड पर  एक किराना कि दुकान का ताल तोड कर चोर हजारों का माल लेकर चम्पत हो गये। उस समय शहर के लोग कपिलवस्तु समारोह  में व्यस्त थे। इस दुकान में चार माह पहले अगस्त में भी चोरी हुई थी। फिलहाल पुलिस अंधेरे में हाथ पांव पटक रही है।

बताते हैं कि स्टेशन रोड स्थित अनिल शर्मा की किराने की दुकान में बीती रात चोरों ने दो ताला तोड़कर दिया। वह लगभग तीन हजार नकदी समेंत हजारों का सामान लेकर फरार हो गये और पुलिसिया गस्ती रातभर कपिलवस्तु महोत्सव में कवि सम्मेलन एवं मुशायरा का आनंद उठा रही थी। अनिल का कहना है कि दुकान में कैश नहीं था। इसलिए चोर केवल सामान ही ले जा पाये। कुछ खुदरा पैसे थे, चोरों के हाथ वही नकदी लग पाई।

चोरों की हिमाकत देखिये कि चोरी वहीं की जहां अभी चार माह पहले अगस्त में भी उसी दुकान में चोरी हुई थी। चोर वही हों या दूसरे मगर दुकान वही है। ज्ञात रहे कि 25 दिसम्बर से 31 दिसम्बर तक जनपद सृजन के उपलक्ष्य में 29वां कपिलवस्तु महोत्सव मनाया जा रहा है और सैकड़ो पुलिस कर्मी वहां तैनात किये गये हैं।

फिलहाल सदर पुलिस को चोरों ने जबरदस्त कोहरे के चैथी रात को ही मेन चैक से लगभग चार सौ मीटर की दूरी पर और स्टेशन रोड जैसे ब्यस्तम रोड पर दो ताला तोड़कर चोरी करके चेतावनी दे दी है। ठंडक का अभी पूरा सीजन बाकी है। फिलहाल सदर पुलिस संदेह के घेरे में है।

 

(226)

Leave a Reply