बुद्ध डिग्री कालेज में बाजे गाजे के साथ छात्रसंघ चुनाव का नामांकन, अध्यक्ष पद के लिए तीन उम्मीदवार

December 17, 2015 4:51 pm0 commentsViews: 349

नजीर मलिक

अध्यक्ष पद के लिए जुलूस के साथ विकास सिंह, संदीप जायसवाल और महामंत्री पद के नामांकन में जाते वसीम खान साथ में अध्यक्ष पद के प्रत्याशी सर्फुदृदीन पूरी सादगी के साथ

अध्यक्ष पद के लिए जुलूस के साथ विकास सिंह, संदीप जायसवाल और महामंत्री पद के नामांकन में जाते वसीम खान साथ में अध्यक्ष पद के प्रत्याशी सर्फुदृदीन पूरी सादगी के साथ

सिद्धार्थनगर। शहर के बुद्ध विदृयापीठ डिग्री कालेज में हो रहे छात्रसंघ चुनाव का नामांकन जबरदस्त जुलूसों  नारों और शक्ति प्रदर्शन के बीच हुआ। तीन साल बाद हाे रहे चुनाव में नामांकन के दौरान छात्रों का उत्साह देखते ही बनता था।

गुरूवार को शहर का नजारा बदला हुआ था। थोड़े- थोड़ अंतराल पर उम्मीदवारों का जुलूस नारे लगाता डिग्री कालेज की तरफ बढ़ता दिख जाता। समाजवादी छात्रसभा से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी विकास सिंह का जुलूस तकरीब 11 बजे जबरदस्त नारे बाजी के साथ कालेज पहुंच कर नामांकन दाखिल किया।

इसके बाद अभाविप समर्थक प्रत्याशी संदीप जायसवाल ने भी दल बल के साथ पहुंच कर पर्चा दाखिल किसा। एक अन्य प्रत्याशी सर्फुदृदीन का नामांकन सादगी के साथ हुआ। अघ्यख पद के लिए सिर्फ तीन लोगों ने पर्चे दाखिल किये।

इसके अलावा महामंत्री पद के लिए वसीम अहमद अंसारी का जुलूस भी पूरे आनबान के साथ निकला। महामंत्री के लिए तौसीफ अहमद, सदृदाम खान और सुजीत पांउेय ने पर्चा दाखिल किया।

इसी प्रकार उपाध्यक्ष के लिए अबरार हुसैन, दीपक त्रिपाठी, विशाल श्रीवास्तव तथा कला संकाय के लिए सूरज कुमार और विजय राजभर ने नामांकन किया। सभी के पर्चे वैध पाये गये।

बता दें कि बुद्ध विदृयापीठ डिग्री कालेज में सन 2012 के बाद से अब तक चुनाव नहीं हुआ था। तीन साल बाद चुनाव की घोषणा से छात्रों में बहुत जोश है। संभावना है कि इस बार चुनावी हालात बहुत रोचक होंगे।

(14)

Leave a Reply