लक्ष्य ट्यूटोरियल ने हासिल किया बड़ा लक्ष्य, हल्लौर की सना भी रही आगे

May 16, 2016 2:42 pm0 commentsViews: 544

अजीत सिंह

प्रबंधक विशाल श्रीवास्तव के साथ लक्ष्‍य हासिल करने वाली लक्ष्‍य ट्यूेरियल की टीम

प्रबंधक विशाल श्रीवास्तव के साथ लक्ष्‍य हासिल करने वाली लक्ष्‍य ट्यूेरियल की टीम

सिद्धार्थनगर। शहर के इन्दिरा नगर मुहल्ले में स्थापित कोचिंग सेंटर “लक्ष्य ट्यूटोरिल- द इंग्लिश प्वाइंट” के बच्चों ने बोर्ड परीक्षा में बड़े लक्ष्य पर निशाना दागा है। उसके आधा दर्जन से अधिक बच्चों ने अंग्रेजी में बेहतरीन अंक हासिल किये हैं। दूसरी तरफ हल्लौर की कुमारी सना फातिमा ने भी शानदार कामयाबी हासिल की है।

खबर के मुताबिक लक्ष्य संस्थान के एक दर्जन छात्र छात्राओं ने 87 से 95 फीसदी के बीच नम्बर हायिल कर अपने संस्थान का नाम उंचा किया है। यहां के छात्र हिमांशु चौधरी ने अंग्रेजी में 95 प्रतिशत और कुमारी याचिका त्रिपाठी ने 94 प्रतिशत अंक हासिल किया है। ओवर आल दोनों को 89 व 88 फीसदी मार्क मिले हैं।
इसके अलावा सौम्या 93 फीसदी के साथ अभिषेक पांडेय, अभिनव श्रीवास्तव, भव्या सिंह, धर्मेन्द्र व प्रीती श्रवास्तव ने भी खासे अंक हासिल कर अपने कोचिंग सेंटर का नाम रोशन किया है।

इस मौके पर प्रबंधक विशाल श्रीवास्तव ने सभी स्टूडेंट को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा है कि यह बच्चे भविष्य में देश और समाज का नाम रौशन करने में सक्षम हैं।

पत्रकार की बेटी सना को बधाइयां

जिले के मान्यता प्राप्त पत्रकार और हल्लौर निवासी नफासत रिजवी कह बेटी सना फातिमा को इंटर की परीक्षा में 83.80 फीसदी अंक मिले हैं। इससे कस्बा हल्लौर में खुशी व्याप्त है। प्रेस क्लब के अध्यक्ष संतोष श्रीवास्तव, उपाध्यक्ष इरशाद सिद्दीकी पूर्व अध्यक्ष नजीर मलिक सहित नवेद रिजवी, अमर उजाला के चीफ मनीष जायसवाल आदि ने सना और उनके पिता नफरसत रिजवी को मुबारकबाद पेश किया है।

(42)

Leave a Reply