… और टीपू सुल्तान चोरी के एटीम कार्ड से पैसा निकालने के बाद धर लिए गये

October 2, 2017 4:01 pm4 commentsViews: 155

एम आरिफ

 

इटवा, सिद्धार्थनगर । टीपू सुल्तान साहब गत दिवस पुलिस की गिरफ्त में  आ गये। लेकिन वे तो सुल्तान हैं। लिहाजा पुलिस ने उन्हें जेल भेजने में छूट दे रही है। दरअसल  मुकामी थाने के गिडरा गांव निवासी टीपू सुल्तान ने  अपने ही गांव के एक व्यक्ति का एटीएम चुरा कर उसके खाते से तीन हजार रूपया निकाल लिया। परन्तु पुलिस मामले में कार्यवाही करके लीपापोती कर सुलह में निपटाना चाहती है।

जानकारी के अनुसार ग्राम बिड़रा निवासी मो. युनुस अंसारी पुत्र बनी अंसारी का डुमरियागंज स्थित कृषि विकास शाखा के ग्राहक सेवा केन्द्र गौरा बाजार में खाता संचालित है। बीते बुधवार को इनके खाता से तीन हजार रू. गांव के टीपू सुल्तान नामक व्यक्ति ने यूनुस का एटीएम कार्ड चुरा कर डुमरियागंज स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम से दोपहर 12ः36 पर पैसा निकाल लिया। मोबाइल में मैसेज से पता चला कि किसी व्यक्ति ने खाता से पैसा निकाल लिया है।

खाताधारक ने  काफी खोजबीन के बाद घटना की लिखित सूचना स्थानीय थाने पर दिया। पुलिस ने जब सीसी टीवी कैमरा का जांच किया तो पता चला कि गांव का व्यक्ति टीपू सुल्तान पुत्र नबीबक्श ने एटीएम से पैसा निकाला है। पूछताछ ने उसने घटना को स्वीकार किया और सुलह करने को तैयार है। इस सम्बंध में खाता धारक मो. युनुस अंसारी का कहना है कि सुलह नहीं करेंगे। उसके खिलाफ कार्यवाही किया जाना चाहिए।

जिससे भविष्य में किसी अन्य के साथ वह दोबारा चोरी की घटना न करे। इस सम्बंध में थाना अध्यक्ष इटवा जयदीप दूबे ने बताया कि व्यक्ति उसी गांव का है। दोनों को थाने पर बुलाया जा रहा है। दोनों एक साथ थाने पर नहीं आते हैं ।

Leave a Reply