मुम्बई रह रहे युवक ने डुमरियागंज में ट्रक के सामने कूद कर दी जान, वजह का खुलासा नहीं

January 10, 2017 6:51 pm0 commentsViews: 1702

एन. ए. मलिक

dganj

                                                                 पुलिस बूथ के सामने  पड़ी याद अली की लाश

डुमरियागंज, सिद्धार्थनगर। मंगलवार की शाम नगर स्थित मंदिर तिराहे पर बने पुलिस सहायता केन्द्र के पास दिल दहला देनी वाली घटना हुई। जिसमें एक 25 वर्षीय युवक की ट्रक से टक्कर से दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर बस्ती की तरफ भाग निकला। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस दौरान ट्रक को भी चालक सहित बेंवा चौराहे के पास पकड़ कर कब्जे में ले लिया गया है।

जानकारी के अनुसार मुम्बई के शिवड़ी में रहने वाला 25 वर्षीय याद अली पिछले 3-4 महीने से इटवा कस्बा के रहने वाले अपने मौसा के घर आकर रह रहा था। मंगलवार को वह नगर पंचायत के वार्ड नम्बर 4 सुभाष नगर में रहने वाले अपने चाचा शफीक राईनी के घर से निकल कर शाम करीब 4 बजे वह मंदिर तिराहे पर आया।  जहां वह कभी दो पहिया वाहन तो कभी बड़े वाहनों के सामने अचानक आकर खड़ा हो जा रहा था। उसका मूल तो डुमरियागंज था। लेकिन उसका पूरा परिवार अरसे से मुम्बई में बस गया था।

यह देख वहां मौजूद लोगों ने उसे कई बार सड़क से हटा कर किनारे किया। मगर इसी दौरान इटवा की तरफ से बस्ती जा रही एक ट्रक के आते ही वह उसके सामने कूद पड़ा। जिससे ट्रक की ठोकर से वह सड़क के बीचो बीच गिर पड़ा। उसका सर फट गया और तेजी से खून बहने लगा। जिससे 10 मिनट के भीतर ही उसने तड़प-तड़प दम तोड़ दिया। घटना के बाद करीब 10 मिनट तक ट्रक चालक वहीं खड़ा रहा। लेकिन वहां पुलिस की गैर मौजूदगी देख वह ट्रक लेकर वहां से भाग निकला।

इसी दौरान लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को एम्बुलेंस की मदद से थाने पर ले आई। जिसके बाद पुलिस लाश का फोटो मुम्बई भेजकर उसकी शिनाख्त व उसके रिश्तेदारों का नम्बर लेकर इसकी सूचना दी। हादसे की जानकारी पाकर उसके मौसा का लड़का सिराज थाने पर पहुंच गया। जिसने उसकी शिनाख्त याद अली के रूप में की।

इसके अलावा शफीक की पत्नी भी आकर अपने भतीजे की लाश देखकर दहाड़े मारकर रोने लगी। पुलिस ने लाश का पंचनामा कर उसे पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया। वहीं ट्रक को चालक सहित बेंवा चौराहे के पास पकड़कर अपने कब्जे में ले लिया। इस संबंध में इंस्पेक्टर आरडी मौर्या ने बताया कि घटना की जानकारी है। ट्रक को कब्जे में ले कर लाश को पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया गया है। लेकिन उसने जानबूझ कर जान क्यों दी, इससवाल का जवाब अभी नही मिल पर रहा है।

(24)

Leave a Reply