ट्रक ने दो को कुचला मौके पर ही मौत, दो घायल, चालक ट्रक लेकर हुआ मौके से फरार

December 4, 2018 11:56 am0 commentsViews: 563

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। इटवा थाना क्षेत्र में डीडी रोड पर तकियवा पुल के पास तेज रफ्तार से जा रही ट्रक ने मोटर साइकिल सवार दो लोगों को कुचल दिया। मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। ट्रक को पकड़ने के चक्कर में मोटर साइकिल सवार दो अन्य भी घायल हो गए। आसपास के लोगों ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया। जहां दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। इस घटना से पूरे इलाके में मातम छाया हुआ है।

घटना सोमवार की शाम साढ़े छह बजे के करीब की है। मदरहवा गांव निवासी राजेंद्र यादव उर्फ राजू (32) और कठेला जुनूबी ग्रामसभा के सोमनडीह निवासी विजय चौधरी (40) एक ही मोटर साइकिल से इटवा से अपने घर की ओर आ रहे थे। अभी वह बाइक से बेवा-ढेबरुआ रोड पर तकियवा पुल के पास पहुंचे ही थे तभी पीछे से तेज रफ्तार में आ रही ट्रक ने बाइक को ठोकर मार दी।

हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद ट्रकचालक और तेजी से भागने लगा। इस पर अब्दुल कादिर और अक्षय ने ट्रक कोरोकना चाहा। इस पर ट्रक चालक दोनों को रौंदते हुए निकल गया। हादसे में दोनों को गंभीर चोटें आई। आसपास के लोगों ने दोनों को इलाज के लिए इटवा सीएचसी ले गए।

घटना की सूचना पुलिस को मिली तो वह भी टीम के साथ पहुंची। पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में ले लिया है। एसओ इटवा अखिलानंद उपाध्याय ने बताया कि शव को कब्जे में ले लिया गया है। घायलों का सीएचसी पर इलाज चल रहा है। ट्रक की तलाश में पुलिस की टीम लगा दी गई है। पूरे इलाके में इस घटना को सुन लोग बेहद दुखी है।

(524)

Leave a Reply