लकड़ी से भरी पिकअप के साथ दो व्यक्ति पकड़े गये, मुकदमा कायम

December 12, 2017 2:32 pm0 commentsViews: 227

अमित श्रीवास्तव

मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर।  थाना क्षेत्र के चेतिया चौकी पुलिस ने अवैध लकड़ी से लदी एक पिकअप बरामद कर दी लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।  पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकमा कायम कर लकड़ी को सीज कर दिया है। पकड़ा गया ठेकेदार शोहरतगढ़ क्षे़त्र का निवासी बताया जाता है।

बताते चले कि चेतिया चौकी क्षेत्र के भटपुरवा गाँव पर अवैध तरीके से सागौन की लकड़ी शोहरतगढ़ के एक व्यक्ति द्वारा कटवाकर पिकप में लादी जा रही थी, तभी मुखबिर ने चेतिया चौकी पर कीमती लकड़ी को चोरी से काटे जाने की सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुँचकर पिकप मय लकड़ी थाने ले आयी।

थानाध्यक्ष पकंज सिह ने बताया कि चेतिया चौकी इन्चार्ज अनुज यादव ने मुखबिर की सूचना पर एक पिकप अवैध लकड़ी पकड़ी है।लकड़ी कटवाने वाले ठेकेदार का नाम जाविर हुसैन पुत्र शैकत अली है जो शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के अतरी गाँव का निवासी है।जिस पिकप में लकड़ी लदी है वो चेतिया कसबे की है।यूपी 55टी6492 गाड़ी का नंबर है।ड्राइवर का नाम संतोष चौरसिया पुत्र उमाशंकर है निवासी चेतिया है।ठेकेदार और ड्राइवर को भी  पुलिस ने पकड़ने में सफलता पाई है।इन लोगो के खिलाफ379,411आई0पी0सी0,4/10वन संरक्षण अधिनियम207 एम0बी0एक्ट के तहत कार्यवाही की गयी है।

 

 

(193)

Leave a Reply