बाइक की टक्कर से दो बच्चियां घायल, दुधमुंही बच्ची मौत के कगार पर

March 27, 2018 3:10 pm0 commentsViews: 275

अमित श्रीवास्तव

डेमो फोटो

 मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर। मुकामी थाना क्षेत्र के कस्बा कपिया बाजार में मोटर सइकिल की टक्कर से एक बालिका और उसकी अबोध बहन गंभीर रूप से घायल हो गयीं। जिसमें चार माह की दुधमुंही बच्ची को मरणासन्न अवस्था में जिला अस्पताल भेजा गया है। सोरवार शाम हुई घटना के बाद मोटर साइकिल चालक फॅरार हो गया है, मगर उसकी शिनाख्त हो चुकी है। वह पड़ोसी गांव का रहने वाला है।

बताया जाता है कि मुकामी थाना क्षेत्र के चेतिया पुलिस चौकी व कस्बा चेतिया बाजार में  अस्पताल के सामने कस्बे के बिहारी की नाबालिक लड़की गीता अपने 4 माह की बहन को गोद में लेकर अपने घर जा रही थी।इसी दौरान पीछे से आ रही मोटर साइकिल ने नाबालिक बच्ची को ठोकर मार दी।ठोकर लगने से नाबालिक बच्ची सड़क पर गिर गयी। जिससे उसके गोद में ली हुई दुधमुंही बच्ची भी सड़क पर गिर गयी।

बच्ची के पिता बिहारी ने बताया कि इस घटना में नाबालिग गीता को जहां हल्की चोट आयी तो वही दुधमुही बच्ची के सिर पर गंभीर चोट आयी है।लड़की के पिता ने बताया कि स्थानीय चेतिया चौकी पर सूचना दे दिया है अपनी घायल दुधमुही बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर जा रहा है।घायल दुधमुही बच्ची को गंभीर चोर सर में आयी है। समाचार लिखने तक बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसे हेड अंजरी हुई है, वह मौत के कगार पर है।

 

(250)

Leave a Reply