January 10, 2020 1:33 pm0 commentsViews: 278
निज़ाम अंसारी
शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। अभी हाल ही में महथा हाल्ट स्टेशन पर रेलवे द्वारा रेल लाइन के नीचे से अंडर पास बनाकर लोगों की आवागमन की व्यवस्था दी है।महथा रेलवे स्टेशन  के पास रेलवे समपार फाटक से होकर आवागमन करने वाले प्रतिदिन सैकड़ों लोगों को अब भारी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है।
बताया जाता है कि  रेलवे विभाग रेलवे समपार फाटक बंद कर अंडरपास पुल  का निर्माण करा रहा है, जो ठेकेदार की घोर लापरवाही से आधा-अधूरा ही बन पाया है। विगत दिनों थोड़ी सी बारिश के चलते अंडर पास पुल के नीचे पानी व कीचड़ भर जाने से लोगों को आवागमन में भारी असुविधाओं का सामना करना पड़ रहा है। कारण महथा रेलवे के पास बना अंडर पास मार्ग आधा-अधूरा बनाकर के छोड़ दिया गया है। विभाग के जिम्मेदारों व ठेकेदार की घोर लापरवाही के चलते विगत एक महीने से महथा अंडर पास मार्ग का निर्माण कार्य अधूरा पड़ा हुआ है जिससे ग्रामीणों में भारी रोष व्याप्त है।
ग्राम प्रधान मोहम्मद आसिम ने बताया कि अंडर पास मार्ग का निर्माण कार्य पूरा किये बिना ही रेलवे विभाग ने विगत माह से रेलवे क्रासिंग मार्ग बंद कर दिया जिससे लोगों को आवागमन में भारी असुविधा हो रही है। क्षेत्र के आक्रोशित ग्रामीण धर्मेंद्र,अशर्फी, संतोष यादव ,छोटू चौरसिया,दीपराज, जितेंद्र कुमार,अंबिका,प्रदीप कुमार, महमूद, अनिल कुमार, रामकेतार ,कोठारी बाबा आदि ने जिलाधिकारी से उक्त अंडर पास मार्ग का निर्माण कार्य शीघ्र पूरा कराकर आवागमन को सुचारू बनाये जाने की मांग की है।

(261)

Leave a Reply