हिंदुस्तान में हर जगह बैठे हैं वक़्फ़ चोर , जिन्हें हुकूमत से मिल रहा पूरा सहयोग- मौलाना कल्बे जव्वाद

November 8, 2018 1:25 pm0 commentsViews: 189

अब्बास रिजवी

डुमरियागंज, सिद्धार्थनगर। वक्फ की सम्पत्तियों को हडपने के लिए हिंदुस्तान में हर जगह पर चोर बैठे है। आजम खान और वसीम रिजवी उनमें उनमें सरे फेहरिस्त हैं। हुकूमत भी ऐसे लोगों को सुरक्षा और संरक्षण दे रही है।
उक्त बातें शिया धर्म गुरु कल्बे जव्वाद नक़वी ने हल्लौर स्थित शाह आलमगीर सानी के इमाम बारगाह में अंजुमन गुलदस्ता मातम के सालाना अशरे में मजलिस के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही।  उन्होंने कहा कि जौहर यूनिवरसिटी के नाम पर आजम खांन वक़्फ़ का अरबों रुपया खाये बैठे हैं मगर उनकी जांच नहीं हो रही।

मौलाना ने कहा कि एक बदजात मुस्लिम वसीम रिज़वी के सपने में भगवान् राम आकर मंदिर बनवाने की विनती करते हैं।  क्या हो गया है मुल्क के महंतों और बहुसंख्यक समुदाय के लोगों को जो भगवन राम के अपमान को सहन कर रहे हैं।

मजलिस पढ़ने के बाद पत्रकारों से बातचीत में मौलाना क्लबे जव्वाद ने कहा कि शहरों का नाम बदलने में गरीबों का भला नहीं होने वाला है उदाहरण देते हुए कहा कि अगर कोई भूखा हो और वह आपको खाना मांग रहा हो तो आप उसको कहेंगे कि आपका नाम बदल दिया गया है। इससे उसका क्या फायदा होगा। हुकूमत को चाहिए कि शहरों का नाम बदलने के बजाय बेरोजगारी रोजगार गरीबों को दो वक्त की रोटी आम जनता हितों की ठोस कदम उठाएं जिससे इसका लाभ आम लोगों को मिल सके।

वसीम रिज़वी की कड़ी आलोचना करते हुए मौलाना ने कहा कि वह कहते है भगवान राम सपने में आकर मन्दिर मन्दिर बनवाने की विनती कर रहे है ऐसे बयान पर मुल्क के महंत व बहुसंख्यक समुदाय के लोगो को आकर आवाज़ उठानी चाहिए। इस मौके पर अन्जुमन के सदर फ़साहत हुसैन व सेक्रेट्री काज़िम रज़ा के साथ साथ साबिक सेक्रेट्री डॉ नायाब हैदर नफ़ासत रिज़वी खमसे अतहर तौफीक रज़ा अलमदार हुसैन नायाब हैदर और अन्जुमन के कन्वीनर नावेद रिज़वी, शराफत हुसैन इंतज़ार हुसैन बबलू शारुख होमी रिज़वी महफूज़ अली शाहनवाज़ हुसैन अफसर हल्लौरी अज्जु मार्शल की उपस्थिति रही।

(166)

Leave a Reply