इतिहास रचेंगे़ माेदी जी, जीत की हैट्रिक लगायेंगे सांसद जगदम्बिका पाल – कुंवर धनुर्धर सिंह

March 31, 2019 4:26 pm0 commentsViews: 616

 

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। शोहरतगढ राज परिवार के सदस्य और युवा नेता कुंवर धनुर्धर प्रताप सिंह ने कहा है कि  देश में एक बार फिर हिंदू हितों की सरकार बनने जा रही है। डुमरियागंज से भाजपा नेता जगदम्बिका पाल जीत की हैट्रिक लगाने जा रहे हैं। इसलिए भाजपा कार्यकर्ता विरोधियों के भ्रम में न पडें और सासद पाल की जीत का मार्जिन बढाने के लिए मेहनत करें।

भाजपा का टिकट मिलने के बाद जगदम्बिका पाल के जिले में प्रथम आगमन के दौरान उनके जुलूस में प्रमुख स्वागतकर्ता कुंवर धनुर्धर ने आज मीडिया से बात करते हुए कहा कि वर्तमान में सबसे बड़ा खतरा देश की सुरक्षा का है। प्रधान मंत्री मोदी जी भारत के अंदर और बाहर भफैले दुश्मनों से अकेले लोहा ले रहे हैं और विरोधी सेना के शौर्य पर सवाल खड़ा कर रहे हैं।

कुंवर धनुर्धर प्रताप सिंह ने कहा कि अगर देश कमजोर रहेगा तो रोजी रोटी की समस्याएं कैसे सुलझेंगी। इसलिए पहले देश मजबूत करना होगा, बाद में बाकी सवाल हल करेंगे। इसलिए मोदी जी को, जगदम्बिका पाल जी को पांच साल के लिए फिर चुनना होगा।

इससे पूर्व कुंवर जी ने सांसद पाल के जनपद में आगमन पर इटवा से ही उनके स्वागत जुलूस का नेतृत्व किया और उन्हें जिला मुख्यालय तक लेकर आये। जुलूस में उनके साथ भाजपा जिलाध्यक्ष लाल बाबा त्रिपाठी, रिंकू पाल, मनोज चौबे, आदि उपस्थित रहे।

(587)

Leave a Reply