इसरार, कमाल, उमेश व जाकिर ने नामांकन कर ठोंकी दावेदारी

October 1, 2015 6:13 pm0 commentsViews: 375

संजीव श्रीवास्तव

ajeet-bhaiya10
“सिद्धार्थनगर में दूसरे चरण के पंचायत चुनाव के लिए गुरुवार को नामांकन शुरु हुआ। पहले दिन विभिन्न वार्डों से 69 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया। वार्ड संख्या-7 एवं 41 से सर्वाधिक 11-11 लोगों ने दावेदारी ठोंकी । इसी प्रकार वार्ड संख्या-11 एवं 13 से सबसे कम दो-दो उम्मीदवारों ने पर्चे भरे”

पहले चरण के नामांकन में फजीहत झेलने के बाद आखिरकार प्रशासन गुरुवार को सख्त हुआ और प्रत्याषियों के वाहनों को साड़ी तिराहे पर रोक दिया । जिससे कलेक्ट्रेट परिसर के आसपास जाम नहीं लगने पाया । सुबह 10 बजे से शाम चार बजे तक चले नामांकन कार्यक्रम में 69 उम्मीदवारों ने पर्चा दाखिल किया ।

गुरुवार को वार्ड संख्या-5  और 6 से सात-सात, वार्ड संख्या-7 से 11, वार्ड संख्या- आठ से 4, वार्ड संख्या-9  से सात, वार्ड संख्या- दस से 3, वार्ड संख्या-11 से 2, वार्ड संख्या-12 चार, वार्ड संख्या-13 से 2, वार्ड संख्या-38 से पांच, वार्ड संख्या से 39 से 11 एवं वार्ड संख्या-40 से 6 उम्मीदवारों ने पर्चा दाखिल किया।

नामांकन करने वालों में बसपा नेता कमाल अहमद की पत्नी रुखसाना, हाजी सिराजुल हक, अजीज हसन की पत्नी इस्लामुन्निशां, उमेश प्रताप सिंह, अर्जुन सिंह लोधी, राजू राजभर, बढ़नी के पूर्व ब्लाक प्रमुख जाकिर हुसेन, डा. जुबैर, इम्तियाज अहमद उर्फ पप्पू खां प्रमुख रुप से शामिल हैं। नामांकन के दौरान कलेक्ट्रेट परिसर पूरी तरह से पुलिस छावनी में तब्दील रहा । उप जिलाधिकारी सदर रजितराम प्रजापति स्वयं मौके पर मौजूद रहे और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेते रहे ।

(11)

Tags:

Leave a Reply