पत्नी की हत्या का आरोपी बंगाली डाक्टर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

January 16, 2017 6:30 pm0 commentsViews: 584
Share news

संजीव श्रीवास्तव bansi

सिद्धार्थनगर। पत्नी की कथित हत्या कर चार माह से फरार चल रहे बंगाली चिकित्सक को सोमवार की सुबह गिरफ्तार करने में पुलिस ने कामयाबी हासिल की है। हत्यारोपी चिकित्सक पर 2500 रूपये का ईनाम भी घोषित था। इस घटना को लेकर क्षेत्र में व्यापक चर्चा है।

कोतवाली परिसर में प्रेसवार्ता के दौरान पुलिस क्षेत्राधिकारी महिपाल पाठक ने बताया कि आरोपी अजय विश्वास पुत्र भागवत विश्वास कुसवेरे थाना धानतला जनपद नदिया पश्चिम बंगाल का मूल निवासी है, जो खेसरहा थानांर्तगत ग्राम बेलहरा में चांदसी दवा खाना क्लीनिक खोलकर डाक्टर करता था। वह गत 14 अक्टूबर 2016 को कथित तौर पर अपनी पत्नी वन्दना की हत्या कर फरार हो गया था।

इस मामले में मुखबिर की सूचना पर खेसरहा थानें में मुकदमा अपराध संख्या-941/2016 धारा 498ए, 304ए, भादवि व 3/4 दहेज प्रतिशेध अधिनियम का मुकदमा पंजीकृत था।
सीओ महिपाल  पाठक आगे बताया कि पुलिस नें इसकी काफी तलाश की परन्तु कोई सुराग नहीं लग रहा था। जिस पर पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में पुलिस को सक्रिय किया गया। पुलिस अधीक्षक राकेश शंकर ने अभियुक्त की गिरफ्तारी पर 2500 रूपये का पुरूस्कार घोषित किया था।

प्रभारी निरीक्षक खेसरहा मुकेश कुमार राय, उपनिरीक्षक लाल जी तथा गिरजेश साहनी, राम नारायन गिरी सोमवार की सुबह 5 बजे जब गश्त पर थे उसी समय पुलिस टीम ने सकारपार चौराहे से अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Leave a Reply