मुख्यमंत्री जी! मेरा 4 लाख दिला दीजिए, मनोरंजन विभाग मुझे 50 हजार के लिए जेल भेज रहा है

February 29, 2016 4:58 PM0 commentsViews: 227
Share news

संजीव श्रीवास्तव

00000

सिद्धार्थनगर। सिद्धार्थनगर जनपद मुख्यालय के केबिल आपरेटर घनश्याम गुप्ता ने मुख्यमंत्री से गुहार लगायी हैए कि वह निर्वाचन विभाग से उनका 4 लाख रुपये दिलावा दें। जिससे मनोरंजन विभाग का 50 हजार का बकाया भुगतान किया जा सके।

प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को दिए पत्र में घनश्याम ने कहा कि वर्ष 2009-10 में उन्होंने निर्वाचन विभाग में वीडियो रिकार्डिग और फोटोग्राफी का काम किया था। जिसका भुगतान चार लाख रुपये है। उसका भुगतान आज तक नहीं हुआ है।

उन्होंने बताया कि सात वर्षो से वह अपना बकाया पाने के लिए करीब दो दर्जन पत्र जिलाधिकारी को दे चुके हैं, मगर आश्वासन के सिवा अभी तक कुछ नहीं मिला है।

उन्होंने बताया है कि केविल के धंधा होने के कारण उन पर मनोरंजन विभाग का 50 हजार रुपया बकाया है, जिसे वसूलने के लिए मनोरंजन विभाग पूरी तरह से उनके पीछे गुंडों की तरह पड़ा हुआ है। सोते-जागते वह उन्हें बंद करने की धमकी दे रहा है।

घनश्याम ने बताया कि वह दिल के रोगी है। मनोरंजन विभाग की धमकियों से उनकी हालत बिगड़ रही है। ऐसे में अगर उनके साथ कोई भी अनहोनी होती है, तो उसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी मनोरंजन विभाग की होगी।

बताते चलें कि घनश्याम गुप्ता के घर कई बार तहसील के राजस्वकर्मी दबिश डाल चुके हैं। सवाल है कि सरकार अपना 50 हजार वसूलने के लिए दबिश डाल रही है, तो वह घनश्याम का चार लाख बकाया अदा क्यों नहीं कर रही है।

Leave a Reply