15 अगस्त को डूबने से दो की मौत, 2 लाख के जेवरात चोरी, बाइक उठी

August 16, 2015 1:36 pm0 commentsViews: 90
Share news

एम सोनू फारूक

Break-in-Crime-Burglary

“जश्ने आजादी के दिन जनपद उत्साह से सराबोर था, दूसरी तरफ चोरियों और हादसों का दौर भी जारी था। 15 अगस्त को पथरा थानाक्षेत्र 9 वर्षीय बच्चे की व डुमरियागंज में नहर में डूबने से एक युवक की मौत हो गयी, दूसरी तरफ मिश्रौलिया थाना क्षेत्र में लाखों की चोरी व एक मोटर साइकिल उड़ा लिये जाने का समाचार है”

जानकारी के मुताबिक स्वतंत्रता दिवस की सुबह पथरा थाने के भग्गोभार गांव में 9 वर्षीय बालक अरुण साइफन में फंस गया। इससे पानी में दम घोंटने से उसकी मौत हो गयी। इसी प्रकार डुमरियागंज थानाक्षेत्र के कुड़ी गांव के सीवान में शौच कर 19 वर्षीय युवक की नहर में गिर कर मौत हो गयी। मृतक का नाम पता ज्ञात नहीं हो सका है।

मिश्रौलिया थानाक्षेत्र के ग्राम भगवतपुर गांव में जश्ने आजादी की रात अताउल्लाह परिजनों के साथ घर से बाहर सो रहे थे। चोरों ने ताला तोड़कर घर में रखा सोने का झाला, सोने का हार, 2 सुन्नत व सोने की कील आदि लगभग डेढ़ लाख के जेवरात लेकर बाहर निकले और अताउल्लाह की लड़की हुमेरा जाग गयी तो आधा दर्जन नकाबपोश चोरों ने पीटकर उसके नाक की कील भी छीन ली और परिजनों को धमकाते हुए फरार हो गये। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गयी है।

मिश्रौलिया थाना क्षेत्र के ही ग्राम कनकटी में कबडडी का मुकाबला चल रहा था, भीड़ कबडडी देखने में व्यस्त थी। इसी दौरान मौका पाकर एक वाहन चोर ग्राम वासी रामू यादव की हीरो होंडा बाइक लेकर फरार हो गया। इसकी सूचना भी मुकामी पुलिस को दे दी गयी है।

(2)

Leave a Reply


error: Content is protected !!