जिला हेडक्वार्टर की सड़क दुर्दशा के खिलाफ 15 फरवरी को रोड जाम करेंगे कांग्रेसी

February 4, 2016 11:51 am0 commentsViews: 88
Share news

संजीव श्रीवास्तव

अशोक तिराहे से आगे टूटी सड़क, जिस पर चलना कठिन है

अशोक तिराहे से आगे टूटी सड़क, जिस पर चलना कठिन है

सिद्धार्थनगर जनपद मुख्यालय के अशोक मार्ग तिराहे से पोखरभिटवा मोड़ तक जाने वाली निर्माणाद्यीन सड़क का कार्य पूरा कराने की मांग को लेकर कांग्रेसी नेता कैलाश पंछी ने 15 फरवरी को सड़क जाम एवं धरना-प्रदर्शन की घोषणा कर दी है। उन्होंने जिलाधिकारी को उक्त आशय का पत्र भी दे दिया है।

बताया जाता है कि नौगढ़- गोरखपुर मार्ग पर अशोक मार्ग तिराहे से लेकर ग्राम पोखरभिटवा मोड़ तक लगभग एक किमी सड़क के उच्चीकरण का कार्य एक वर्ष पहले से शुरु किया गया था। पहले सड़क पर मिटटी डाली गयी। उसके बाद गिटटी डाल कर छोड़ दिया गया। जिससे इस मार्ग पर आवागमन कठिन हो गया। सड़क की बदहाली का आलम यह है कि एक वर्ष के भीतर कम से कम 50 से अधिक दुर्घटनाएं हो चुकी है।

वैसे देखना दिलचस्प होगा कि कांग्रेसी नेता कैलाश पंछी इस बार अपने ऐलान को मूर्तरुप दे पाते है कि नहीं ? लोगों के जेहन में यह सवाल काफी शिददत से उठ रहा है।
ऐसा इसलिए क्योंकि कांग्रेसी नेता ने लगभग डेढ़ माह पूर्व भी इसी प्रकार की घोषणा की थी और सड़क को पूरा करने के लिए प्रशासन को पन्द्रह दिन का अल्टीमेटम दिया था, मगर अल्टीमेटम बीतने के बाद अब जाकर उन्होंने आंदोलन की घोषणा की है।

(1)

Leave a Reply


error: Content is protected !!