दबंग और हठधर्मी दारोगा डीके श्रीवास्तव को मिल सकता है सदर थाने का चार्ज

March 1, 2021 7:55 am0 commentsViews: 1733
Share news

अजीत सिंह


सिद्धार्थनगर। पूर्वांचल में अपने हठधर्मिता को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले जरूरत पड़ने पर दबंग और सौम्य स्वभाव के जाने माने दारोगा डी. के. श्रीवास्तव को थानाध्यक्ष अर्थात थाना सिद्धार्थनगर का इंचार्ज बनाया जा सकता है। वर्तमान में ये बहराइच जिले से ट्रांसफर होकर सिद्धार्थनगर पुलिस विभाग के मीडिया सेल में तैनात हैं।

ज्ञात हो कि सदर थानाध्यक्ष राधेश्याम राय के खिलाफ कई मामलों को लेकर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अपने संघ के साथ लगातर तीन दिन तक धरना व कार्य बहिष्कार कर रहे थे। जिसे पुलिस महकमें के आला अधिकारियों ने गंभीरता से लिया और उन्हें सदर थाने से हटाकर पुलिस लाइन भेज दिया। सदर थाना पिछले तीन दिन से थानाध्यक्ष विहीन है।

जानकारी के मुताबिक दारोगा डीके श्रीवास्तव 5 साल पहले बस्ती जनपद में तैनाती के दौरान कई मामलों में बदमाशों पर अपनी दबंगई का लोहा मनवाया था। उसके बाद वे सिद्धार्थनगर के ही सदर थाने में अपनी तैनाती के दौरान सिंचाई विभाग में पड़ रहे टेंडर प्रक्रिया में बलरामपुर से आये अभद्र ठेकेदारों पर भी अपने कुशल हठधर्मिता से अंकुश लगाकर मशहूर हुए थे।

अभी हाल में ही बहराइच जिले के नानपारा थाने पर तैनाती के समय भी इनका एक ऑडियो वायरल हुआ था। जिसमें इन्होंने अपनी कार्यकुशलता व आन ड्यूटी का मतलब और एक दारोगा का क्या रुतबा होना चाहिए बताया था। इनके बारे में जानकर लोगों का कहना है कि सदर थाने की थानेदारी कैसी होती है वह डीके श्रीवास्तव भलीभांति जानते हैं।

पिछले 3 दिनों से जनपद मुख्यालय के मीडिया गैलरी व पुलिस विभाग के कुछ कर्मचारी जो आम जनमानस में घुले मिले हैं आपस में कानाफूसि व कयास लगा रहे हैं कि शायद अब सदर थाने की इंचार्जी डीके श्रीवास्तव को मिल सकती है। हालांकि इसकी पुष्टि पुलिस विभाग के किसी अधिकारी ने नहीं कि है।

(1365)

Leave a Reply


error: Content is protected !!