युवाओं का रोजगार व आत्मनिर्भरता के खात्मे के लिए देश की संम्पत्ति को बेंच रही भाजपा- डा. अरविंद शुक्ला

August 26, 2021 5:24 pm0 commentsViews: 80
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। भाजपा सरकार बिना किसी को विश्वास में लिए उन भारतीय कंपनियों को अपने प्रिय पूंजीपतियों को बेंच रही है जिन्हें कांग्रेस पार्टी ने पिछले 70 वर्षों में अथक परिश्रम से न सिर्फ बनाया बल्कि मुनाफे में चलाती रही और देश की जनता को रोजगार और देश को स्थिरता दी और मान सम्मान के साथ आगे बढ़ाया। युवाओं का रोजगार और देश की आत्मनिर्भरता को खत्म करने के लिए ही भाजपा देश की संम्पत्ति को बेंच रही है।

गुरुवार को युवा कांग्रेस सिद्धार्थनगर के जिलाध्यक्ष अरविंद शुक्ला  के नेतृत्व में जिलाधिकारी कार्यालय पर निजीकरण के नाम पर भाजपा सरकार द्वारा देश को बेंचने के षड्यंत्र के विरुद्ध प्रदर्शन किया गया तथा सरकार को तंज कसते हुए युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष डॉ. अरविन्द ने कहा कि जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक जैसे पदों और कार्यालयों के भी निजीकरण कर दें ताकि देश बेंचने में और सुविधा हो।

उक्त कार्यक्रम में युवा कांग्रेस के पदाधिकारी मार्कण्डेय द्विवेदी, पंकज चतुर्वेदी, सर्वेश यादव, ऋषभ श्रीवास्तव, दिलीप चौधरी, दुर्गेश त्रिपाठी, संतोष वर्मा आदि कई लोग उपस्थित रहे। कांग्रेसियों ने भाजपा सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की। डा. अरविंद शुक्ला ने देश वासियों से अपील किया कि आने वाले चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनाये और भाजपा को हटाएं। सभी कार्यकर्ताओं ने बैनर पर कई सरकारी गैर सरकारी संपत्तियों के नाम लिखकर विरोध प्रदर्शन किया।

(60)

Leave a Reply


error: Content is protected !!