ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी न बनाये जाने के लिए संजीव मिश्रा ने एमपी एमएलए और भाजपा अध्यक्ष को लिखा पत्र

May 31, 2021 8:12 pm0 commentsViews: 188
Share news

अनीस खान

सिद्धार्थनगर। विकास खंड जोगिया के ब्लाक प्रमुख पद के चुनाव में भारी गतिरोध उत्पन्न होने की आशंका जाहिर हो रही है। भाजपा कार्यकर्ता संजीव मिश्र ने भाजपा जिलाध्यक्ष और क्षेत्रीय अध्यक्ष समेत सांसद व सदर विधायक को 31 मई को कुछ दस्तावेज कापी के साथ शिकायती पत्र लिखकर कहा है कि प्रमुख पद की दावेदार सावित्री देवी सरकारी दस्तावेजों में छेड़छाड़ कर कूटरचित तरीके से आरक्षण का लाभ लेकर बीडीसी बनी है इन्हें भाजपा समर्थित प्रत्याशी न बनाया जाय।

ज्ञात हो कि प्रमुख पद की दावेदार सावित्री देवी पर आरोप है कि वह अनुसूचित जाति के आरक्षण का लाभ लेने के लिए राजस्व दस्तावेज में छेड़छाड़ कर जोगिया ब्लाक क्षेत्र के ग्राम बैरवा नानकार के मकान नंबर 35 से मतदाता बनी है उस घर से उनका कोई संबंध नहीं है और जोगिया ब्लाक क्षेत्र के वार्ड आंख्या 42 गोनहा कपिया से निर्विरोध बीडीसी निर्विरोध निर्वाचित हुई हैं जबकि इनका वास्तविक पता थरौली है। इनके निर्वाचन को शून्य करने के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी को शिकायती पत्र दिया गया है।

इनके विरुद्ध न्यायालय में 156(3) के तहत वाद भी दाखिल किया गया है जिसकी सुनवाई 2 जून को सुनिश्चित है। इसके लिए उन्होंने थानाध्यक्ष, पुलिस कप्तान, जिलाधिकारी को न्यायसंगत कार्रवाई करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया है। संजीव मिश्र ने लिखा है कि भाजपा किसी अन्य इमानदर को अपना उम्मीदवार बनाए।

(170)

Leave a Reply


error: Content is protected !!