खेल के क्षेत्र में अहम योगदान के लिए स्व. बृजपाल और स्व. लालता प्रसाद किए गए सम्मानित

June 23, 2022 10:34 pm0 commentsViews: 160
Share news

विश्व ओलपिंक दिवस पर जिला स्टेडियम में कार्यक्रम संपन्न

स्व. लालता प्रसाद और स्व. बृजपाल को मरणोपरांत सम्मान

 

अजीत सिंह

फोटो- जिला स्टेडियम में खेल के क्षेत्र में योगदान देने वालों को सम्मानित करते जिला ओलपिंक संघ के पदाधिकारी

सिद्धार्थनगर। विश्व ओलपिंक दिवस के मौके पर जिला स्टेडियम में सम्मान समारोह आयोजित हुआ। इस दौरान जिला ओलपिंक संघ की ओर से चार व्यक्तियों को खेल के क्षेत्र में अहम योगदान देने पर सम्मानित किया गया। इनमें स्व. लालता प्रसाद चतुर्वेदी और स्व. बृजपाल सिंह को मरणोपरांत सम्मान उनके परिजनों को सौंपा गया।

जिला स्टेडियम में गुरुवार को विश्व ओलपिंक दिवस के अवसर पर जिला ओलपिंक संघ के अध्यक्ष संतोष श्रीवास्तव, सचिव मो. इब्राहिम के संयुक्त अगुवाई में सम्मान समारोह संपन्न हुआ। इस मौके पर जिले में खेल के क्षेत्र में अहम योगदान देने के साथ ही खिलाड़ियों को समय-समय पर प्रोत्साहित करने वाले देवेंद्र कुमार पांडेय, मो. इब्राहिम समेत संघ के पूर्व जिलाध्यक्ष स्व. लालता प्रसाद चतुर्वेदी, जय किसान इंटर कॉलेज सकतपुर सनई में व्यायाम शिक्षक स्व. बृजपाल सिंह को मरणोपरांत सम्मान उनके पुत्र क्रमश: समीर चतुर्वेदी और भूपेंद्र विक्रम सिंह को प्रदान किया गया।

 

समारोह में खेल और खिलाड़ियों के उत्थान समेत अन्य सुविधाओं के बारे में विस्तृत चर्चा भी हुई। कार्यक्रम को देवेंद्र कुमार पांडेय, जिला एथलेटिक्स एसोसिएशन के सचिव सोनू गुप्ता, संयुक्त सचिव गोपाल प्रसाद फौजी, डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन के जिला मंत्री गोविंद प्रसाद ओझा ने भी संबोधित किया।

 

अंत में जिलाध्यक्ष संतोष श्रीवास्तव ने सभी के प्रति आभार जताते हुए खेल और खिलाड़ियों के विकास को लेकर सदैव तत्पर रहने की बात कही। इस मौके पर अखिल भारतीय राष्ट्रीय स्नातक संघ बस्ती मंडल के मंत्री पंकज पासवान समेत समीर चतुर्वेदी, भूपेंद्र सिंह, अब्दुल हलीम, डॉ. अब्दुल मोबीन, उज्जवल पांडेय भी उपस्थित थे।

(146)

Leave a Reply


error: Content is protected !!