कोड़रा गांव में संदिग्ध को पकड़ने रात में गई पुलिस, गोली लगने से महिला की मौत, गांव में मचा हड़कंप

May 15, 2022 1:09 pm0 commentsViews: 2702
Share news

सार,

शनिवार रात करीब 10 बजे पुलिस अपराधी को पकड़ने गई थी। पुलिस बदमाश को पकड़कर ला रही थी, तो उसे उसकी मां ने बचाने की कोशिश की। इसी दौरान किसी पुलिसकर्मी ने गोली चला दी, जो रोशनी पत्नी अकबर अली (60) को लग गई। गोली लगते ही अफरातफरी मच गई।

अजीत सिंह

घटना की जांच पड़ताल करते पुलिस अधिकारी

सिद्धार्थनगर। जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां सदर थाना क्षेत्र के कोडरा ग्रांट गांव में शनिवार देर रात अपराधी को पकड़ने गई पुलिस की फायरिंग में गोली लगने से महिला की मौत हो गई। महिला आरोपी की मां बताई जा रही है। महिला को गोली लगने के बाद पुलिस के जवान भाग गए। विरोध के कारण देर रात तक पोस्टमार्टम नहीं हो पाया था।
जानकारी के अनुसार, सदर थाना क्षेत्र के कोड़रा ग्रांट गांव के टोला इस्लामनगर में शनिवार रात करीब 10 बजे पुलिस अपराधी को पकड़ने गई थी। पुलिस बदमाश को पकड़कर ला रही थी, तो उसकी मां ने बचाने की कोशिश की और उसे ले जाने से गंभीरता पूर्वक विरोध करने लगी।

इसी दौरान किसी पुलिसकर्मी ने गोली चला दी, जो रोशनी पत्नी अकबर अली (60) को लग गई। गोली लगते ही अफरातफरी मच गई। पुलिसकर्मी मौके से भाग गए। रोशनी के पुत्र अतीकुर्रहमान ने आरोप लगाया कि पुलिस की गोली से उनकी मां की मौत हुई है। पुलिस उनके भाई अब्दुल रहमान को भी साथ ले गई है।

पुलिस जिस संदिग्ध अब्दुल रहमान को पकड़ने गई थी, मृतका उसकी मां है। घटना के एक घंटे बाद जिला अस्पताल में पुलिस विभाग के जिम्मेदार अधिकारी नहीं पहुंचे थे। रात में जिला अस्पताल में पुलिस तैनात कर हो गई थी। घटना के बाद गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात है।

जिला अस्पताल में रात 12 बजे पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज रही थी, लेकिन ग्रामीणों ने विरोध करते हुए रोक दिया। बताया जाता है कि  रोशनी की बेटी राबिया की 22 मई को शादी तय कि और उसके बेटे शादी में शरीक होने के लिए बाहर जहां (कमाते) हैं वाही से आए थे।

(2667)

Leave a Reply


error: Content is protected !!