सदर विधायक के प्रयास से विभिन्न स्थानों पर लगेंगे 9 ट्रासफार्मर

February 17, 2016 5:07 pm0 commentsViews: 154
Share news

अजीत सिंह

vijaiसिद्धार्थनगर के कपिलवस्तु विधानसभा क्षेत्र के नागरिकों के शिकायत को ध्यान में रखते हुए विधायक विजय पासवान ने उर्जा मंत्री से मिलकर लो वोल्टेज से जूझ रहे ग्रामीण क्षेत्रों में उच्च क्षमता वाले ट्रांसफार्मर लगवाने की स्वीकृति प्रदान कराया है

उक्त जानकारी विधायक के मीडिया प्रभारी कलाम सिद्दीकी ने बताया कि 63 केवीए से लेकर 100 तथा 250 केवीए के कुल 9 ट्रांसफार्मर जो बर्डपुर ब्लाक के रूदलपुर, चुनमुनवा और नौगढ़ ब्लाक के लमतिहवा, मोहाना बाजार, मिर्जापुर, सिहोंरवा, अहिरौली और जोगिया ब्लाक के कड़जहवां तथा उस्का ब्लाक के मनखाही में लगेंगे।

विधायक ने बताया है कि समाजवादी सरकार आम जनता के हित में कार्य कर रही है। क्षेत्र में सिद्धार्थ विश्वविद्यालय का निर्माण निश्चित रूप से विकास में चार कदम आगे हुआ है। यही नही जिले की प्रमुख नदियों पर पुलों का निर्माण, लोटन व ककरहवा में अस्पताल का निर्माण, दुल्हा क्षेत्र में आईटीआई कालेज का निर्माण, ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युतीकरण का कार्य, लोहिया व जनेस्वर मिश्र योजना के तहत भी गावों के विकास की गंगा बहायी गयी है।

उनहोंने कहा कि अभी सरकार का कार्य काल 2017 तक है तब तक सरकार इतना काम करेगी कि विपक्ष को बोलने का मौका नही मिलेगा। आने वाले विधान सभा में समाजवादी पार्टी फिरसे बहुमत की सरकार बनायेगी।

(1)

Leave a Reply


error: Content is protected !!