मोहब्बत में धोखे से नाराज प्रेमिका ने प्रेमी का ‘प्राइवेट पार्ट’ काटा, दोनों तरफ से मुकदमा दर्ज

February 19, 2021 4:37 pm0 commentsViews: 2737
Share news

नजीर मलिक

डेमो फोटो

सिद्धार्थनगर। प्यार में चोट खाई हुई महिला नागिन से भी खतरनाक होती है। इसकी ताजा मिसाल गत दिवस यहां देखने को मिला। जहां प्रेमिका ने प्रेमी की बेवफाई से नाराज होकर उसका गुपतांग ही काट दिया। जिला मुख्यालय के आसपास इस वीभत्स घटना की व्यापक चर्चा है। फिलहाल घायल प्रेमी जिला अस्पताल में दाखिल है और पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा कायम कर लिया है।

बताया जाता है कि मोहाना थाना क्षे़त्र के मोहाना चौराहा निवासी युवक फैजान अहमद अपने करीब के गांव गनेरा (थाना उसका बाजार) की एक युवती से प्यार से पिछले दो वर्षों से रोमांस कर रहा था। युवती भी समानधर्मी ही थी। वे एक दूसरे से मिलते और शादी के सपने बुनते। जब दोनों ने अपने घरों में शादी करने की बात चलाई तो लड़की के बंजारा समाज से होने की दलील देकर इस रिश्ते को नामंजूर कर दिया गया।

बावजूद इसके दोनों रिलेशनशिप में रहने लगे। प्रेमिका अकसर फैजान से वैधानिक शादी की बात करती तो वह कोई न कोई बहाना कर टाल जाता। अंत में प्रेमिका ने अंतिम फैसला करने की ठाना। बताते हैं कि गत 18 फरवरी को जब फैजान से मिलने गया तो अंतरंग हालात में पहुंचते ही युवती ने फिर शादी की बात छेड़ी। फैजान के बहाना बनाने पर प्रेमिका ने अचानक ब्लेड निकाला और फैजान के गुप्तांग पर वार कर दिया। जिससे उसके प्राइवेट पार्ट की नसें कट गईं और वह जमीन पर गिर कर तड़पने लगा।

बाद में चीख पुकार सुन कर गांव वालों ने घायल फैजान को अस्पताल पहुंचाया। समाचार लिखे जाने तक जिला अस्पताल में उसका इलाज वल रहा है। खबर लिखने तक पता चला है कि उसका बाजार पुलिस ने प्रेमी फैजान की तरफ से प्रेमिका पर शरीर का अंग काटने की धारा 326 तथा प्रेमिका की ओर से फैजान के विरुद्ध शादी का झांसा देकर ब्लात्कार करने की धारा में मुकदमा दर्ज कराया है। इस घटना की इलाके में सर्वत्र चर्चा है।

(2626)

Leave a Reply


error: Content is protected !!